Breaking News

कांग्रेस की सरकार आते ही मध्यप्रदेश में क्यों हो जाता है बंटाधार | MP State Mineral Development Corporation asked Congress to Answer Five Questions

Posted on: 09 May 2019 10:41 by Pawan Yadav
कांग्रेस की सरकार आते ही मध्यप्रदेश में क्यों हो जाता है बंटाधार | MP State Mineral Development Corporation asked Congress to Answer Five Questions

मप्र राज्य खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष गोविंद मालू ने कांग्रेस से पांच सवालों के जवाब मांगें हैं।

1. कांग्रेस सरकार का “बंटाढार कार्यक्रम” आते ही प्रारंभ हो जाता है? 100 दिन में ही शिवराज सरकार की सरप्लस बिजली को बिजली चोरों को लूटने के लिए छोड़ प्रदेश में फिर “बत्ती गुल, कांग्रेस खुश” अभियान शुरू, जबकि किसानों को अभी बिजली की जरुरत नहीं,तो ऐसा संकट क्यों पैदा किया?

2. कमलनाथ ‘तानाशाह” हैं राजतंत्र की तरह लोकतंत्र को चलाते हैं साथियों को ही बोलने नहीं देते। हमारे मित्र कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी को बोलने पर ही डांट कर चुप करा देते हैं ? मंत्री नहीं बोल सकता तो आम जनता की क्या सुनवाई ? कांग्रेस दे जवाब ?

3. गोवा में “पिंक गोवा फेस्ट” के आयोजन में सन 2012 में तालिबानी प्रमुख मुल्ला जाईफ को कैसे आमंत्रित किया गया ? पी.चिदम्बरम ने पत्र लिखकर वीजा जारी क्यों करवाया ? क्या जाईफ भारत सरकार के मेहमान थे ?

4. अंबानी की कंपनियों को यूपीए सरकार ने एक लाख करोड़ के कई ठेके दिए तब वे कांग्रेस की नजर में बेईमान नहीं थे ? 1 अप्रैल 2009 को कृष्णा गोदावरी बेसिन के डी-6 ब्लॉक से गैस की सप्लाय कराने का करार 4.2 डालर प्रति एमबीटीयू (मिलियन ब्रिटिश थर्मल यूनिट) किया यह अवधि 31 मार्च 2014 को पुरी होने वाली थी द्य आनन-फानन यू.पी.ए.सरकार ने 1 अप्रैल 2014 से 4.2 डालर गैस का मूल्य दुगुना कर 8.4 डालर प्रति एमबीटीयू कर दिया। चुनाव आचार संहिता में आयोग ने रोका तो पेट्रोलियम मंत्रालय बढ़ी दरों की अनुमति देने की पैरवी करने किसको लाभ पहुंचाने की गरज से किया गया था ? अब बोलो चोर चोकीदार है या नामदार ? अनिल अंबानी की कंपनी आर कॉम पर मोदी सरकार के बनाए “इन्सोलेंसी एंड बैंक्रप्सी कोड”कानून के तहत कार्यवाही हो गई कांग्रेस प्रशंसा करेगी या आलोचना ? यदि अंबानी बेईमान हैं तो कांग्रेस सरकार ने मदद क्यों की ?

5. अब सूचना के अधिकार से आए जवाब से यह प्रमाणित हो गया कि सर्जिकल स्ट्राइक तो मोदी सरकार ने ही की कांग्रेस की सरकारों ने तो चाहे भारत जमीन पर कब्जा हो या हमारे सैनिक हेमराज की गर्दन काटकर पाकिस्तान भारत भेज दे, सौरव कालिया के 22 टुकड़े कर दे 2016 के पहले कभी नहीं की कांग्रेस प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने तारीख सहित झूठ बोला कि मनमोहन सरकार ने छह बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी ? सच का सामना कांग्रेस करेगी या वोट बैंक की सियासत राष्ट्रहित की कीमत पर करेगी ?
Read More : भाजपा ने कांग्रेस से पांच सवालों के मांगें जवाब

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com