HomeदेशMP News : छतरपुर में दर्दनाक हादसा, दो बस में जोरदार टक्कर,...

MP News : छतरपुर में दर्दनाक हादसा, दो बस में जोरदार टक्कर, 80 यात्री घायल

MP News : एमपी के छतरपुर में हाल ही में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां शनिवार यानी बीते दिन दो बसों में भिंडत हो गई।

MP News : एमपी के छतरपुर में हाल ही में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां शनिवार यानी बीते दिन दो बसों में भिंडत हो गई। जिसके चलते करीब 80 यात्री लोग घायल हो गए। ये हादसा छतरपुर के गुलगंज थाने का है। यहां एक पास के अस्पताल में ही सभी लोगों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। बता दे, छतरपुर से बड़ामलहरा की तरफ जा रही बस गुलगंज में सवारी भर रही थी।

ऐसे में पीछे से आई एक तेज रफ़्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पीछे वाली बस की टक्कर के बाद परखच्चे उड़ गए। साथ ही दूसरी बस पलट गई। जिसके चलते कई लोग घायल हो गए। बता दे, इस घटना में कुल 80 लोगों को चोट आई है। इनमें से 25 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक, घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया। वहीं इस हादसे की तुरंत पुलिस को सुचना दी गई। जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुँच गई और घायलों को उपस्वास्थ्य केंद्र ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीछे से आ रही बस काफी तेज थी और उसके ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular