भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सुठालिया डूब प्रभावित क्षेत्र के किसानों के प्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की.

यह भी पढ़े – Vaishno Devi : माता वैष्णो देवी के दरबार में प्रकृति का अलौकिक नजारा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से मिलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को 11 बजे तय किया गया था कि मुलकात की जाएगी। लेकिन मुख्यमंत्री की अन्य व्यवस्थाओं के कारण भी मुलाकात नहीं कर पाए। इस बात को लेकर दिग्विजय सिंह काफी ने नाराजगी जताई और कहा है कि अगर निर्धारित समय पर सीएम शिवराज ने मुलाकात नहीं की तो वह घरने पर बैठ जाएंगे। लेकिन, समय रहते सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह से मुलाकात की। आधे घंटे की चर्चा के बाद सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह को 23 जनवरी दोपहर 12 बजे का मिलने का समय दिया था।

यह भी पढ़े – टॉय ट्रेन में मिलेगा घूमने का मजा, बैठने के लिए देना होंगे 50 रूपए

एक वीडियो वीडियो के जरिए दिग्विजय सिंह ने कहा था कि, “मुख्यमंत्री के पास किसानों से मिलने के लिए समय नहीं है, वह पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सदस्य से भी नहीं मिलना चाहते हैं। हम उनसे टेम और सुठालिया परियोजना के अंतर्गत डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों की समस्याओं के संबंध में मिलना चाहते हैं। किसानों को बहुत कम मुआवजा दिया जा रहा है या उनके साथ अन्याय है। मैं 21 जनवरी को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री आवास जाऊंगा। यदि वे नहीं मिले तो मुझे कोई एतराज नहीं है। मैं वही बैठूंगा गिरफ्तार करना है तो गिरफ्तार कर लीजिए लेकिन इस तरह का बर्ताव महंगा पड़ेगा।”