MP News : खरगोन में 2-3 मई को रहेगा कर्फ्यू, सख्ती जारी

खरगोन : मध्य प्रदेश के जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक खरगोन वासियों को कुछ दिन और घर में ही कैद रहना पड़ेगा। जी हाँ, बताया जा रहा है खरगोन में 2 और 3 मई को पूर्णतः कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान किसी भी तरह की दो दिन छूट नहीं दी जाएगी इसके बावजूद कोई व्यक्ति बाहर दिखा तो उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े : Weather Update : चिलचिलाती गर्मी से राहत नहीं, इतने डिग्री पहुंचा तापमान

इतना ही नहीं खरगोन में पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए एक नया तरीका लागू कर्फ्यू के दौरान बाहर घूमने वालों के लिए निकाला है, जिसके मुताबिक शहर के अति संवेदनशील अलग-अलग स्थानों पर 10 बसें खड़ी की गई हैं, जिसमें ड्राइवर, कंडक्टर के साथ पुलिसबल भी तैनात हैं और कर्फ्यू के दौरान अगर कोई व्यक्ति घर से बाहर निकलेगा तो उसे 45 डिग्री सेल्सियस की भीषण गर्मी में बस के अंदर अस्थायी जेल में रहना होगा। हालांकि, इसके अलावा पुलिस ने सनावद रोड पर स्थित हरियाली मैरिज गार्डन को अस्थायी जेल बनाया है जहां कर्फ्यू के नियम तोड़ने वालों को रखा जाएगा।

यह भी पढ़े : Google Chrome में आ रही दिक्कतें, रहें सावधान हो सकता है डिवाइस हैक

गौरतलब है कि खरगोन में 10 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान हुई हिंसा में यहां के एसपी सिद्धार्थ चौधरी गोली लगने से जख्मी हो गए थे। उसके बाद भड़की हिंसा ने भयावह रूप ले लिया और देखते ही देखते आसामाजिक तत्वों ने पुरे  में हंगामा मचा दिया साथ ही कई घर भी जलाकर राख कर दिए। इसी को देखते हुए शहर में‎ पुलिस की लगातार गश्त और‎ निगरानी चल रही है। बताया जा रहा है आगामी त्योहारों के चलते शहर में‎ 1 से 5 मई तक ज्यादा सख्ती हो‎ सकती है, जिसे लेकर अफसर‎ लगातार बैठक व चर्चा कर रहे हैं।‎