MP News: शराब से नहीं हुआ नशा! तो शख्स ने गृहमंत्री को भेज दी चिट्ठी

उज्जैन: शराब पीने वाले शख्स ने शराब का नशा नहीं होने पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, उस शख्स ने इसकी शिकायत ग्रहमंत्री और आबकारी विभाग से की है.

उज्जैन: शराब पीने वाले शख्स ने शराब का नशा नहीं होने पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, उस शख्स ने इसकी शिकायत ग्रहमंत्री और आबकारी विभाग से की है. युवक का कहना है कि, ठेकेदार शराब में पानी मिलकार ठेके से बेचा जा रहा है. उसके पास दो क्वार्टर सील बंद है. जिनकी वह जांच करने की मांग कर रहा है.

यह भी पढ़े – मानसून को लेकर IMD की चेतावनी, 21 मई को केरल में होगी एंट्री

यह मामला उज्जैन के बहादुर गंज का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब के नशे के आदी है. जिसके चलते उन्होंने शराब दुकान से करीब चार शराब के क्वाटर ख़रीदे थे. लोकेन्द्र ने कहा कि, शराब के दो क्वाटर पीने के बाद उसे कोई नशा नहीं हुआ. जिससे उसे शंका हुई. इसके बाद यह दावा किया कि शराब की दूकान पर क्वाटर में पानी मिलकर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़े –  इस बड़े खिलाडी के साथ Sanjay Dutt की पत्नी रहती थी लिव इन में, सालों तक चला रिलेशनशिप

इसकी शिकायत करने पर शराब की दुकान से उसे कर्मचारियों ने भगा दिया था. जिसके बाद उसने गृहमंत्री तथा आबकारी विभाग को इसकी जानकारी देते हुए शिकायत की है. लोकेंद्र का इस पर कहना है कि, उसके पास अभी भी दो क्वाटर बचे हुए है. गृहमंत्री से वह अपील कर यह कहना चाहता है कि, उन दोनों क्वाटरों की जांच की जाए और पता लगाया जाए कि शराब में पानी मिलकार दिया जा रहा है या नहीं।