Breaking News

मप्र: न शादी थी न जन्मदिन फिर भी पांडाल में उत्सव समारोह

Posted on: 10 Feb 2019 23:09 by mangleshwar singh
मप्र: न शादी थी न जन्मदिन फिर भी पांडाल में उत्सव समारोह

धार रोड पर कांग्रेस नेता रहे स्व. उजागरसिंहजी के मैदान में न तो शादी थी और न ही जन्मदिन या और कोई समारोह… मैदान में बहुरंगीय शामियाना लगा हुआ था और हजारों लोग भोजन का स्वाद चख रहे थे… अवसर था क्षेत्र क्रमांक 1 को लोकप्रिय विधायक संजय शुक्ला के आभार भोज का।
इस क्षेत्र में इस तरह का यह पहला और अनूठा आयोजन था इसलिए वार्ड क्रमांक 2 के लोगों में भारी उत्साह था। विधायक श्री शुक्ला विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद क्षेत्र के वार्डों में आभार व्यक्त करने के लिए बेटा आपके द्वार अभियान पर निकल पड़े हैं। इस अभियान के तहत वे लोगों की समस्याएं जान रहे हैं और उनका समाधान कर रहे हैं साथ ही रविवार को विशाल आभार भोज भी रख रहे हैं।

विधायक संजय शुक्ला द्वारा सभी जोड़ो को led टी वी दिए गए।

 

 

इस भोज में आने के लिए घर-घर जाकर वार्डों में निमंत्रण दे रहे हैं। पहली कड़ी में वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा में आभार भोज सम्पन्न हो चुका है। दूसरी कड़ी में रविवार 10 फरवरी को धार रोड पर भोज का आयोजन रखा गया। दोपहर बाद से भोज में वार्ड के लोगों का आगमन शुरू हुआ जो संध्या तक चला। परिवार सहित लोग भोजन का लुत्फ उठाने पहुंचे।

 

 

 

कई तो विवाह-समारोह छोड़कर इस अनूठे भोज में शामिल हुए। अनेक उत्साही कांग्रेसी कार्यकर्ता ढोल-ढमाकों के साथ जुलूस बनाकर आए। सभी अगवानी और स्वागत विधायक श्री शुक्ला ने किया। आयोजन स्थल पर गीत-संगीत की महफिल भी रखी गई थी, जहां पर सुमधुर भजन, गीत, कव्वाली और गैर फिल्मी नगमे गूंज रहे थे।

विधायक संजय शुक्ला को समाजजन द्वारा अभिनंदन पत्र दिया गया।

 

 

इस दौरान मुख्य रूप से शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, गोलू अग्निहोत्री, दीपू यादव, पार्षद मुबारक मंसूरी, अनवर दस्तक, पूर्व पार्षद चंदू कुरील, शकील कुरैशी, अमजद मंसूरी, इमामुद्दीन, अनिल शुक्ला, प्रेम खड़ायता, टंटू शर्मा, दीपू शर्मा, प्रमोद द्विवेदी, मंजीत टूटेजा, हरीश भावसार, शंकर नेनावा सहित अनेकों कांग्रेसी मौजूद थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com