Breaking News

KXIP ने नही माने पुलिस प्रशासन के निर्देश, इंदौर में दर्शक होंगे परेशान

Posted on: 04 May 2018 10:25 by shivani Rathore
KXIP ने नही माने पुलिस प्रशासन के निर्देश, इंदौर में दर्शक होंगे परेशान

इंदौर, (राजेश राठौर) : शहर में होने जा रहे चार आईपीएल मैचों में से एक मैच की शुरुआत आज होने जा रही है। ख़बरों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक और एडीएम द्वारा अन्य अधिकारियों के साथ स्टेडियम का सघन निरीक्षण किया। इसके पूर्व 3 मई को भी अफसरों ने रात में दो घण्टे से अधिक निरीक्षण किया। इसके दौरान पंजाब किंग्स इलेवन के सीईओ एवम ऑपरेशन हेड भी उपस्थित थे।

उसके पश्चात् सीसीटीवी कंट्रोल सेंटर में सभी कैमरों के फीड को चेक किया गया। साथ ही माइक एवम इमरजेंसी पब्लिक एड्रेस सिस्टम का भी परीक्षण किया। स्टेडियम के बाहर एवम आंतरिक परिसर में लगे मार्गदर्शक फ्लेक्स को भी देखा गया। बेरिकेडिंग लाईट्स इत्यादि की भी जांच की गई। उक्त के अंतर्गत कई छोटी छोटी खामियों आयोजक पंजाब किंग्स इलेवन की पाई गईं जिन्हें सुधारा नही गया तो बड़ी घटना का रूप ले सकती है, उन्हें तत्काल सुधारने के निर्देश दिए गए।

बेरीकेट्स काफी कमजोर है ठीक से बंधे नहीं है। मल्होत्रा गेट की एंट्री पर नरेन्द्र हिरवानी का फ्लेक्स लगा। बास्केट बॉल ग्राउंड गेट के बाजू में एक गेट है जिस पर कोई एंट्री नहीं होती है, उस पर भी एंट्री का बोर्ड लगा मिला। क्या सामग्री प्रतिबंधित है इसके बोर्ड काफी छोटे एवम अंग्रेजी में तथा सहज दृश्य स्थान पर नहीं मिले।

टर्नस्टाइल की संख्या कम होने से दर्शकों को एंट्री में भी घंटो इंतजार करना पड़ सकता है। दो पार्किंग को छोड़कर अन्य सभी पार्किंग में लाइट्स की संख्या कम पाई गई। इन खामियों को सुधारने हेतु पंजाब किंग्स इलेवन के अधिकारियों को दिए गए निर्देश। लेकिन किसी भी निर्देश का पालन नहीं हुआ। पंजाब किंग इलेवन व्यवस्थाए करने में हुआ नाकाम साबित हुआ। जिसके चलते दर्शक परेशान होंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com