Breaking News

IPL 2018 : मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला आज…

Posted on: 04 May 2018 10:00 by shivani Rathore
IPL 2018 : मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला आज…

इंदौर, (राजेश राठौर) : शहर के होलकर स्टेडियम में आईपीएल के चार मैच होने जा रहे है, जिनमें से एक मैच आज होने वाला है। बता दे कि टीम किंग्स इलेवन पंजाब आैर मुंबई इंडियंस का आज सामना होगा। खराब दौर से गुजर रही मुंबई इंडियंस के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होगा।

दूसरी तरफ शानदार प्रदर्शन कर रही किंग्स इलेवन सात दिन के ब्रेक के बाद अपने दूसरे घरेलू मैदान होलकर स्टेडियम में फिर जीत की राह पर लौटने के इरादे से मोर्चा संभालेगी। स्टार खिलाड़ियों से सजी मुंबई की टीम इस सीजन में पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है।

 इंदौर के होलकर स्टेडियम में IPL के कुल 4 मैच खेले जाएंगे जिनमें 3 मैच रात 8 बजे से खेले जाएंगे जबकि एक मैच शाम 4 बजे से खेला जाएगा। 4 मई को पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगे।

जबकि 6 मई को पंजाब का सामना राजस्थान रॉयल्स से, 12 मई पंजाब का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से और 14 मई को पंजाब का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु से होगा। देश विदेश के स्टार क्रिकेटरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने इस बार सुरक्षाकर्मियों की संख्या भी बढ़ाई है।

बता दे कि इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच यह मुकाबला आईपीएल सीजन 11 का 34वां मुकाबला खेला जाएगा।

टीमें इस प्रकार है…
किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन: क्रिस गेल, मनोज तिवारी, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एरन फिंच/डेविड मिलर, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, केएल राहुल (विकेटकीपर), अंकित राजपूत, मोहित शर्मा, एंड्रयू टाई, मुजीब उर रहमान।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: जेपी डुमिनी, रोहित शर्मा (कप्तान), एविन लुईस, मिचेल मैकक्लेनाघन, सूर्यकुमार यादव, बेन कटिंग, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), क्रुनाल पांड्या, मयंक मारकंडे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com