Breaking News

मप्र: असा​माजिक तत्वों और अपराधियों की अब खैर नहीं

Posted on: 02 Mar 2019 13:20 by Rakesh Saini
मप्र: असा​माजिक तत्वों और अपराधियों की अब खैर नहीं

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने असामाजिक व आपराधिक तत्वों को रोकने का पुलिस महानिदेशक को दिए कड़े निर्देश के ​बाद, पुलिस महानिदेशक को सभी पुलिस अधीक्षको को अपराधिक तत्वों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश पुलिस महानिदेशक ने जारी किये हैं। सभी जोन के आईजी अपने अपने क्षेत्रों में हुई कार्रवाई की जानकारी पुलिस मुख्यालय को देंगे।

मुख्यमंत्री स्वयं इस कार्रवाई की समीक्षा करेंगे

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद प्रदेश के सभी थानों पर अपराधिक तत्वों के पुलिस रिकॉर्ड को अपडेट कर , अपराधिक गतिविधियों में लिप्त अपराधियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई से लेकर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि अपराधिक तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाए। छोटा हो या बड़ा सभी पर बगैर किसी दबाव के कड़ी कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश पर अपराधों मैं शीर्ष प्रदेश के दाग को धोना चाहते हैं। इसे दोबारा शांति का टापू बनाना चाहते हैं।उसको लेकर सरकार समय-समय पर हरसंभव कदम उठाएगी। आमजन की थानों में सुनवाई हो। उनकी शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई हो।

मुख्यमंत्री के स्पष्ट निर्देश है कि अपराधिक तत्वों पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों को भी दंडित किया जाए। आम जन की शिकायतों में भी जो अधिकारी लापरवाही बरते उसे भी दंडित किया जाए।

Read More:- लगातार आठवें दिन बढे Petrol- Diesel के दाम

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com