Breaking News

10वीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित होने से पहले मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा…

Posted on: 14 May 2018 05:00 by Ravindra Singh Rana
10वीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित होने से पहले मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा…

भोपाल: आज सोमवार को एमपी बोर्ड द्वारा 10वीं और 12वीं कक्षाओं के परिणाम आने है लेकिन परिणाम घोषित होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट कर एक बड़ा ऐलान मेधावी छात्र छात्राओं के अग्रिम भविष्य के लिये किया है।

उन्होंने कहा है कि 12वीं में 70% से अधिक अंक लाने वाले बच्चों की भी उच्च शिक्षा की पूरी फीस प्रदेश सरकार भरेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, ’12वीं में 70% से अधिक अंक लाने वाले बच्चों की उच्च शिक्षा की पूरी फीस प्रदेश सरकार भरवायेगी। अब हमने एक फैसला और किया है कि जो परिवार आर्थिक रूप से कमजोर हैं, उन परिवारों के बच्चों के लिए 70% अंकों की शर्त भी अनिवार्य नहीं रहेगी।

मध्यप्रदेश शिक्षा मंडल द्वारा सोमवार आज सुबह 11:45 मिनिट पर हाई स्कूल और हाई सेकंडरी स्कूल का परिणाम अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। पहले 10:30 मिनिट दिया गया था लेकिन बाद में इसका समय 11:45 कर दिया गया है।

59ea0d2a5f24f

सीएम शिवराज सिंह के द्वारा 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए गये है। प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंडल ने सभी जिलों को उनके यहां से मेरिट में आए छात्रों का भोपाल बुलाया गया है, सीएम आवास पर मैरिट में आए छात्रों को किया जाएगा सम्मानित।

10वी और 12वी की परीक्षा देने वाले विद्यार्थीयों को घमासान डॉट कॉम की और से बधाई। विद्यार्थी इन वेबसाइट पर जाकर अपने मार्क्स चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in और mpresults.nic.in पर जाए और अपना रोल नंबर दर्ज कर और परिणाम देखे।

cover images source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com