Breaking News

मप्र: प्रोटेम स्पीकर के विरोध में भाजपा का पैदल मार्च

Posted on: 08 Jan 2019 15:05 by Surbhi Bhawsar
मप्र: प्रोटेम स्पीकर के विरोध में भाजपा का पैदल मार्च

मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही दूसरे दिन भी हंगामेदार रही। एनपी प्रजापति को प्रोटेम स्पीकर चुने जाने के का भाजपा ने विरोध किया और सदन से वॉकआउट कर दिया। वॉकआउट करने के बाद भाजपा ने विधानसभा से राजभवन तक पैदान मार्च निकला। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

BJP

मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में जो आज हुआ, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, लोकतंत्र में आज का दिन काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा. विधायी मूल्यों की रक्षा के लिए हम अपनी अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे. सदन में वरिष्ठ सदस्य होने के बाद भी एक ऐसे सदस्य को प्रोटेम स्पीकर बनाया गया। सदन में नियम और परंपरा की धज्जियां उड़ रही है। मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।

गोविंद सिंह बोले

संसदीय कार्य मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस का ही उपाध्यक्ष होगा। आज यानी मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ बैठकर इसका निर्णय लेंगे। भाजपा नेताओं ने मुझसे कहा था कि आप प्रार्थना कर अध्यक्ष पद के लिए नाम वापसी का दबाव बनाएं लेकिन हमने इनकार कर दिया। हमारे 120 विधायकों ने समर्थन देकर साबित किया है और इसी तरह बिना किसी रुकावट के कमलनाथ सरकार पांच साल चलाएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com