Breaking News

मप्र : कांग्रेस की पहली सूची में 155 नाम, दिग्गजों को टिकट

Posted on: 03 Nov 2018 21:42 by Deepak Meena
मप्र : कांग्रेस की पहली सूची में 155 नाम, दिग्गजों को टिकट

कांग्रेस ने मप्र में अपने 155  उम्मीदवारों की पहली सूची शनिवार रात घोषित कर दी। ज्यादातर वर्तमान विधायकों और दिग्गज नेताओं को पार्टी ने टिकट दिया है। जयस के अध्यक्ष हीरालाल अलावा को धार जिले की मनावर सीट से टिकट दिया गया है।

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह चुरहट, प्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी राऊ, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया झाबुआ से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे।

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह

ajay_singh

Via

जीतू पटवारी राऊ से

Image result for जीतू पटवारी

Via

सज्जन वर्मा सोनकच्छ

Related image

Via

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के बेटे जयवर्धनसिंह राघौगढ़

 

via

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के बेटे जयवर्धनसिंह राघौगढ़, बाला बच्चन, राजपुर, सज्जन वर्मा सोनकच्छ, हुकमसिंह कराड़ा शाजापुर, तुलसी सिलावट सांवेर, अश्विन जोशी इंदौर तीन, अंतरसिंह दरबार महू, सचिन यादव कसरावद से चुनाव लड़ेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भोजपुर से

via

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भोजपुर, मुकेश नायक पबई, आरिफ अकील भोपाल उत्तर, पीसी शर्मा भोपाल दक्षिण सीट से कांग्रेस के टिकट पर भाग्य आजमाएंगे।

भाजपा से कांग्रेस में आए अभय मिश्रा, पदमा शुक्ला को भी टिकट दिया गया है। बीस से ज्यादा महिलाओं और कई युवा और नये चेहरों को भी कांग्रेस ने चुनाव मैदान में उतारा है। कई विधायकों के साथ, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों को भी कांग्रेस ने विधानसभा का टिकट दिया है।

कई बड़े नेता अपने बेटों और रिश्तेदारों को टिकट दिलाने में सफल रहे हैं।

 

 

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com