Breaking News

MP में एंटी कांग्रेस लहर, जनता और किसान परेशान लेकिन कांग्रेस का साथ मंजूर नहीं

Posted on: 07 Jun 2018 10:15 by Ravindra Singh Rana
MP में एंटी कांग्रेस लहर, जनता और किसान परेशान लेकिन कांग्रेस का साथ मंजूर नहीं

भोपाल : मध्यप्रदेश में आम जनता एवं किसान भाजपा एवं कांग्रेस दोनों से पिछले तीन दशकों में पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है इस समय जनता एवं कृषक को इंतजार है इस प्रदेश में एक तीसरे विकल्प का जो उसे अन्य पार्टियों के रूप में नजर आने लगा है और जैसा कि सभी दूर देखा जा रहा है क्षेत्रीय नेता एवं क्षेत्रीय दल वर्चस्व पाने की होड़ में इन दोनों पार्टियों से आगे चल रहे हैं मध्यप्रदेश में भी यही होना है अबकी बार एक बहुत बड़ी संख्या में अन्य पार्टियां एवं निर्दलीय उभर कर आएंगे जो कि इस प्रदेश में तीसरे मोर्चे की सरकार का सपना साकार करेंगे..

rahul

यह कहना है जनता कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष अमित वर्मा का जिन्होने आज प्रदेश कार्यालय भोपाल पर पत्रकारों से चर्चा कर भाजपा और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिवराज सिंह सरकार लगभग हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है ! किसान आत्महत्या कर रहे हैं, महिलाएं असुरक्षित हैं, पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ी हुई हैं , छात्र छात्राओं के लिए कोई विशेष सुविधाएं नहीं है !!

वहीं दूसरी ओर जिस कांग्रेस को जनता 2003 में सत्ता से बाहर कर चुकी थी वही कांग्रेस और उसके वही लोग आज फिर 2018 में सत्ता की कुर्सी हथियाने के लिए भोपाल आकर बैठ गए है.. बीच में कुछ समय के लिए जमीन से जुड़े नेता अरूण यादव ने कांग्रेस को जरूर नई राहें दिखाकर जिंदा किया था लेकिन उनके हटते ही अबकी बार पिछली सीटें आने की उम्मीद अभी समाप्त हो चुकी है! जनता परेशान जरूर है लेकिन विकल्प के तौर पर राजा महाराजाओं और बड़े बड़े उद्योगपतियों वाली कांग्रेस जनता को स्वीकार नहीं है..

shivraj-singh-chouhan_650x400_41456572723

हमारी पार्टी जनता कांग्रेस पार्टी किसानों एवं आम जनता के साथ चलते हुये एक सशक्त तीसरे विकल्प के रूप में उभरी है वर्तमान में हम लगभग 100 सीटों पर अपने विधानसभा प्रत्याशी एवं कार्यकारिणीयां तय कर चुके हैं ! आने वाले समय में पूरी संभावना है कि हम सभी 230 सीटों पर अपने विधानसभा प्रत्याक्षी एवं कार्यकारिणी या पूर्ण कर लेंगे..

हमारा एजेंडा एवं विजन पूरी तरह से किसान एवं आम आदमी की दैनिक दिनचर्या पर आधारित है जिसे किसानों एवं आम जनता लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है ! एवं हमें पूरी उम्मीद है कि हम 2018 विधानसभा चुनाव में सशक्त रूप से उभरेंगे..

kamal

कांग्रेस पार्टी एवं राहुल गांधी आज गोली कांड की बरसी पर किसानों की भावनाओं के साथ खेलते हुए मंदसौर में जो सभा कर रहे हैं उसका कोई विशेष अवसर प्रदेश की जनता एवं किसानों पर पड़ने वाला नहीं है हम किसान इस तरह के वादे एवं प्रलोभन भरी सभाओं से बहुत दूर जा चुका..

यह कहते हुये उन्होने बताया कि बहुत ही जल्द हमारी जनता कांग्रेस पार्टी सरकार की विफलता को लेकर भोपाल से शुरुआत करते हुए एक प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रही है…

दिनेश रायसेन
मुख्य मीडिया प्रभारी की कलम से

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com