Moto के इस कम दाम वाले स्मार्टफोन में मिलेंगे कईमहंगे फ़ोन वाले फीचर्स, 48MP के कमरे के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी पावर। मोटोरोला एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो कई सालों से मोबाइल बनाने का कार्य कर रही है। मोटोरोला मोबाइल कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च कर दिए हैं। जिन्हें लोगों ने बेहद पसंद भी किया है।

मोटोरोला एक इतनी पुरानी कंपनी है कि जब अन्य मोबाइल कंपनी नहीं थी तब मोटोरोला जैसी मोबाइल कंपनी वायरलेस वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी, तब भी मोटोरोला के मोबाइल फोन बड़ी तादाद में बिकते थे, लेकिन वक़्त बदला तो मोटोरोला ने भी अपनी तकनीकी में परिवर्तन किया और एक से बढ़कर एक की-पैड वाले मोबाइल फोन लेकर आई हैं।

Also Read – Paytm Personal Loan: केवल 2 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का लोन, जानें कैसे करें आवेदन

Motorola लांच कर रहा है एक से बढ़के एक कम कीमत में महंगे फीचर्स वाले स्मार्टफोन

लेकिन आज का वक्त स्मार्टफोन का दौर है तो ऐसे में मोटोरोला भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन ला रहा है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto G Play है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेक सारे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कैमरा गुणवत्ता की बात करें तो ये बेहद अच्छी है और इसकी बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

जानिए Motorola Moto G Play के प्रीमियम स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

Motorola Moto G Play 2023 प्रीमियम स्पेक्स और अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ आधुनिक मोटोरोला हैंडसेट है। नया Motorola Moto G Play एंड्रॉइड 12 पर चलता है। मोटोरोला मशीन Mediatek Helio G37 चिपसेट प्रदान करती है। Motorola Moto G Play को बेहतर हार्डवेयर के साथ पहला अंक मिला। इमेजिंग के लिहाज से, Motorola Moto G Play कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 16MP + 2MP + 2MP सेंसर शामिल हैं, जबकि फ्रंट कैमरा में 5MP लेंस है।

Motorola Moto G Play 2023

Motorola Moto G Play के स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी है। मोटोरोला हैंडसेट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपैंडेबल) है। बड़े पैमाने पर गोदाम के कारण इस दौर में मोटोरोला ब्रांड को एक और अंक मिला।