फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का मोशन पोस्टर आउट, इस अंदाज में दिखीं सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में है और वह इस फिल्म के जरिए जल्द ही अपने फैंस को एक दिलचस्प कहानी परोसने के लिए तैयार है।

0
77
sonam kapoor-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में है और वह इस फिल्म के जरिए जल्द ही अपने फैंस को एक दिलचस्प कहानी परोसने के लिए तैयार है इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स पहले सामने आ चुके हैं। अब ‘द जोया फैक्टर’ का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमें सोनम कपूर बिल्कुल अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

इस मोशन पोस्टर में सोनम कपूर को एक देवी के रूप में देखा का सकता है। इसमें सबसे अलग बात है- सोनम के हाथ में और बैकग्राउंड में दिखाई देने वाली चीजें। सोनम मां लक्ष्मी की तरह लग रही हैं, लेकिन उनके पीछे क्रिकेट के बल्ले का चक्र है इसके अलावा उनके एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे में क्रिकेट का हेलमेट है और उन्होंने साड़ी पर स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जब आपके पास जोया सोलंकी है, तो नींबू मिर्ची की किसे जरुरत है? आपकी तरफ टेबल टर्न करने के लिए इंडिया का लंकी चार्म आ गया है।’

आपको बता दें कि द जोया फैक्टर 2008 में अनुजा चौहान के इसी टाइटल के नोवल का अडेप्शन है। ये जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की कहानी है, जो 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म बन जाती है। फिल्म में सोनम और दलकीर के अलावा संजय कपूर भी हैं। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। वहीं फॉक्स स्टार स्टूडियोज, पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी इसे प्रोड्यूसर्स हैं। द जोया फैक्टर 20 सिंतबर 2019 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here