आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फॉरेस्ट गम्प की रीमेक ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के नाम एक नया रिकॉर्ड बन जाएगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर इस फिल्म के किरदार और फिल्म को जस्टिफाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

0
44
aamir

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फॉरेस्ट गम्प की रीमेक ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के नाम एक नया रिकॉर्ड बन जाएगा। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर इस फिल्म के किरदार और फिल्म को जस्टिफाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। इसे शेयर करते हुए आमिर ने लिखा- क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम। इसी पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। फिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी।

बता दें यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फॉरेस्ट गंप की शुरुआत भी ऐसे ही होती है जैसे लाल सिंह चड्ढा के मोशन पोस्टर में दिखाया गया है। फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर अपोजिट रोल में नजर आएगी।

इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपने यंग किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है। फिल्म में आमिर की भूमिका एक ऐसे बच्चे की है जिसे बचपन से ही खास मदद की जरूरत होती है। लेकिन ये बच्चा अपनी मुश्किलों से जीत कैसे देश का सितारा बनता है। यही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी है। आमिर और करीना की बात करें तो बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म ‘तलाश’ के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here