Breaking News

इंदौर मैरियट होटल के साथ मनाये ‘मदर्स डे’ कुछ अलग अंदाज़ में

Posted on: 11 May 2018 04:02 by Ravindra Singh Rana
इंदौर मैरियट होटल के साथ मनाये ‘मदर्स डे’ कुछ अलग अंदाज़ में

इंदौर: माँ सदा से घर में सभी की अच्छी सेहत और खान पान का ध्यान रखती है। लेकिन घर-परिवार की जिम्मेदारियाँ निभाते हुए मां अपना खयाल नहीं रख पाती है और हमेशा ही अपने बच्चो और परिवार के प्रति समर्पित रहती है l पूरी दुनिया में 13 मई को मदर्स डे मनाया जाता हैl

इस बार इंदौर मैरियट होटल भी मदर्स डे पर कुछ स्पेशल करने जा रहा है और कई सारे आकर्षक ऑफर्स भी लेकर आ रहा है जिससे आप अपनी माँ के लिए यह दिन स्पेशल बना सकते हैl रविवार,13 मई 2018 को दोपहर 12:30 से शाम 4 बजे तक इंदौर मैरियट होटल भी मदर्स डे मनाएगा।

इस बारे में सोमरूप चंदा, फ़ूड और बेवरेज डायरेक्टर, इंदौर मैरियट होटल ने बताया कि– इंदौर मैरियट होटल हमेशा से शहरवासियों के सेलिब्रेशन्स में उनके साथ रहता हैl और इसी को ध्यान में रखकर इस बार मदर्स डे मना रहे हैl माँ के लिए आप जितना करो वो कम ही होता है पर फिर भी इस मदर्स डे को हम मदर्स के लिए स्पेशल बना रहे हैl इंदौर मैरियट होटल बहुत सारी गतिविधियों और ऑफर के साथ ‘मदर्स डे’ मनाएगा, जिसमे हम इस बार इंदौर किचन में मदर्स के लिए स्पेशल ब्रंच प्लान कर रहे है l

इस अवसर पर जब माँ अपने बच्चो के साथ ब्रंच के लिए यहाँ आती है तो होटल द्वारा ब्रंच पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी l साथ ही बच्चे शेफ से कप केक सीख कर वे अपनी माँ को उपहार देकर उन्हें खुश कर सकते है और गीत गा कर या उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर सरप्राइज देकर उन्हें स्पेशल महसूस करा सकते है l

आगे उन्होंने बताया कि- प्रवेश द्वारा पर लगे एक मेसेज बोर्ड पर अपनी माँ के लिए कोई सन्देश लिख उनके साथ फोटो भी ले सकते हैं और इस सुनहरे पल को तस्वीर में कैद कर सकते है l इन सबके साथ ही बच्चो के लिए कार्ड मेकिंग एक्टिविटी भी रहेगी जहाँ बच्चे अपनी माँ के लिए कार्ड्स बनाएंगे। तो हम इस बार सभी मदर्स को इंदौर मैरियट होटल में आमंत्रित कर रहे है की वे यह मदर्स डे हमारे साथ मनाए और हमारे द्वारा दिए गए आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाए l

मैरियट होटल्स के बारे मेंदुनियाभर में 59 से भी अधिक देशों में 500 से  भी ज्यादा होटल्स और रिसॉर्ट्स के साथ मैरियट होटल्स अथिति के रहने के हर पहलू के हिसाब से यात्रा को नए रूप में परिभाषित कर रहा है ताकि आने वाली पीढ़ियां और भी शानदार तरीके से यात्रा कर सकें।

अपने जीवन को पूरी निर्भीकता के साथ काम और आनंद दोनों के साथ जीने वाले मोबाइल और ग्लोबल यात्रियों के लिहाज से परिवर्तित करते हुए मैरियट ने स्टाइल एन्ड डिजाइन तथा तकनीक के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, ग्रेटरूम लॉबी, मोबाइल गेस्ट सर्विसेस को शामिल करते हुए, इस उद्योग में इनोवेशन के साथ आगे कदम बढ़ाये हें।

मैरियट होटल्स को इस क्षेत्र के अवार्ड विनिंग लॉयल्टी प्रोग्राम ‘मैरियट रिवार्ड्स’ में भागीदार बनकर गर्व है, इस रिवार्ड में द रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स भी शामिल हें। सदस्य अब स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट के साथ इंस्टेंट एलीट स्टेटस मैचिंग तथा अनलिमिटेड पॉइंट ट्रांसफर के लिए members.marriott.com पर अपना अकाउंट लिंक कर सकते हें।

अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- www.MarriottHotels.com. फेसबुक के साथ ही ट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

मैरियट इंटरनेशनल आईएनसी के बारे मेंमैरियट इंटरनेशनल, आईएनसी (NASDAQ: MAR) बेथेस्डा, मैरीलैंड (यूएस)  में स्थित दुनिया की सबसे बड़ी होटल कम्पनी है जिसकी प्रोफ़ाइल में 126  देशों और टेरेटरीज में फैले 30 लीडिंग होटल ब्रांड्स के साथ 6400 से अधिक की प्रॉपर्टीज़ शामिल हैं। मैरियट होटल्स संचालित करने के साथ ही पूरे विश्व में इनकी फ़्रेंचाइज़ देने का भी काम करती है तथा वैकेशन ओनरशिप रिसॉर्ट्स के लाइसेंस भी उपलब्ध करवाती है।

कम्पनी अवार्ड विनिंग लॉयल्टी प्रोग्राम्स मैरियट रिवार्ड्स, भी संचालित करती है जिसमें रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स तथा स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट भी शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.marriott.com, पर  विजिट करें और कम्पनी से जुड़े ताजा समाचारों के लिए www.marriottnewscenter.com एवं फेसबुक पर हमारे साथ जुड़ने के साथ ही ट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com