Breaking News

Video : 6 साल का बच्चा ऐसी हरकत करते पकड़ाया

Posted on: 31 Dec 2018 15:16 by Ravi Alawa
Video : 6 साल का बच्चा ऐसी हरकत करते पकड़ाया

आज के समय में टेक्नोलॉजी ने इंसान की जिंदगी को बहुत ही आसान बना दिया है. कई ऐसी भी टेक्नोलॉजी विकसित हो गई है. जिससे आपको सिर्फ एक आर्डर करने पर जवाब मिल जाएगा. लेकिन अगर इसी टेक्नोलॉजी का गलत उपयोग करेंगे तो इसका नुकसान भी होगा.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 6 साल के बच्चे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. जी हां यह बच्चा स्मार्ट स्पीकर की सहायता से चीटिंग करते हुए पकड़ाया है.

Must Read: बंदर के साथ महिला ने की अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, जब 6 साल का जेरियल पढ़ाई कर रहा था, तब उसे लगा कि वह कमरे में अकेला है. ऐसे में उसने अपना गणित का होमवर्क पूरा करने के लिए अलेक्सा डिवाइस से चीटिंग करना शुरू कर दिया. जेरियल की मां येरेल्यन ने यह वीडियो चुपके से रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर यह  वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Must Read: ऐसी साइकिल बनाने वालों ने पता नहीं क्या सोचकर साइकिल बनाई है, देखिये तस्वीरें

आपको बता दें कि अलेक्सा एक ऐसा डिवाइस है, जिसमें वर्चुअल असिस्टेंट होता है, जिसके चलते वह कमांड मिलने पर कार्य करता है. वायरल इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे 6 साल का जेरियल Alexa से पूछता है कि 5 में से 3 घटाने पर कितना बचा. इस पर Alexa की तरफ से तुरंत जबाव 2 जवाब आता है. इस दौरान जेरियल की मां येरलिन ने पीछे खड़े होकर अपने बच्चे की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इस वीडियो को अब तक 2.4 लाख से भी अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है, वहीं 90 लाख से अधिक बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com