मनी लॉन्ड्रिंग केस : नवाब मलिक के बेटे पर ED का शिकंजा, पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ED ने अब इस मामले को लेकर कार्यवाई तेज कर दी है। आज महाराष्ट्र सरकार ने मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक के बेटे पर जांच करते हुए पूछताछ के लिए आज बुलाया है।

nawab malik

मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ED ने अब इस मामले को लेकर कार्यवाई तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि आज महाराष्ट्र सरकार ने मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक के बेटे पर जांच करते हुए पूछताछ के लिए आज बुलाया है। कुछ दिन पहले ही ईडी द्वारा नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था। वहीं राकंपा नेता को भी ईडी द्वारा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मामले में गिरफ्तार किया।

इसके आलावा ये भी बताया जा रहा है कि नवाब मालिक तबियत ख़राब हो जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि उन्हें छुट्टी दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक, PMLA मामले में नवाब मालिक के बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने एजेंसी से पेश होने के लिए कुछ समय माँगा था। ऐसे में ईडी के अधिकारीयों का कहना था कि उन्हें इस मामले के लिए सोमवार के दिन समन जारी किया गया था ऐसे में उन्हें दक्षिण मुंबई स्थित ईडी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था।

Must Read : Aadhar Card के फर्जीवाड़े से बचाव के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स, इन वेबसाइट से रहे दूर

लेकिन वह नहीं हुए ऐसे में अब पता चला है कि वे ED के सामने पेश नहीं हुए। दरअसल, मलिक परिवार के करीबी सूत्र द्वारा जानकारी दी गई है कि फराज ने पेश होने के लिए कुछ समय मांगा है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि अभी भी उन्हें तैयार होने के लिए कम से कम 10 दिनों की जरूरत है। ये इसलिए क्योंकि जिस मामले में उनसे पूछताछ की जानी है उसके लिए वह अभी तैयार नहीं है। ये मामला 20 साल पुराना है। इस वजह से उन्हें कुछ समय की जरुरत है।