Breaking News

भारतीय जानवरों से भी बदतर, भारत रहने लायक जगह नहीं- मोनाली ठाकुर

Posted on: 10 May 2018 17:52 by Lokandra sharma
भारतीय जानवरों से भी बदतर, भारत रहने लायक जगह नहीं- मोनाली ठाकुर

सिंगर मोनाली ठाकुर ने भारतीयों और भारत की वर्तमान स्थिति पर सनसनीखेज बयान दे कर तहलका मचा दिया है. मोनाली के अनुसार भारत में रहने वाले लोग जानवरों से भी ज़्यादा बदतर है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि दुसरे देश के लोग भारत को रहने लायक भी नहीं मानते. विदेशों की नज़र में भारत की छवि काफी हद तक ख़राब है.

यह तमाम बातें मोनाली ठाकुर ने बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में कहा उन्होंने अपने साक्षात्कार में आगे कहा कि ‘मैं ट्रैवल करती रहती हूं. शर्मिंदगी महसूस होती है. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते हैं. इससे दुख होता है. हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्यताएं हैं. हम इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हम अपने देश और विरासत को अपमानित कर रहे हैं. कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां हो रहे हैं. जंगलीपन तो जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं.’

बता दें मोनाली को मोह मोह के धागे के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था. इसके अलावा अपने गाने दम लगा के हइशा और मोह मोह के धागे के बारे में उन्होंने बताया मेरी मम्मी को इससे काफी खुशी मिली.

उन्होंने अपने उस पल को भी याद किया जब वे दीवालिया होने कि कगार पर आ गए थे. उन्होंने बताया कि पैसे नहीं होने की वजह से उन्हें कॉलेज की पढ़ाई छेड़नी पड़ी थी. बता दें मोनाली की पहली फिल्म लक्ष्मी थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com