Breaking News

मोदी के मंत्री की जूते-चप्पलों से हुई जमकर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Posted on: 28 Sep 2018 17:35 by Ravi Alawa
मोदी के मंत्री की जूते-चप्पलों से हुई जमकर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पीटने वाले मंत्री को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंत्री बता रहे है. वही कुछ लोग इसे भाजपाई मुख्यमंत्री भी बता रहे है.

 

जानिए इस वायरल वीडियो के बारें में

इस वीडियो को वायरल करने वाले लोग पीटने वाले नेता को बीजेपी का एक बड़ा नेता बता रहे है, जिन्हें लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. साथ ही जूते-चप्पल भी लोगों ने नेता पर फेंके है. नेता जी की ऐसी हालत हुई कि सिर पर पैर रखकर सरपट भागे.

Via

इसके साथ ही इस वीडियो के साथ शेयर करने वालों ने ये भी लिखा है कि, भारत का कोई भी बिकाऊ चैनल,कोई मीडिया चैनल नहीं दिखा रहा है , सब बिके हुए है. …लेकिन आप शेयर कीजीए ओर देश को बताइए.

वैसे इस वीडियो को लेकर हमने ऊपर जो भी लिखा, वो उसी पोस्ट में कही गई बातें हैं. कुछ अलग तरह से लिखी गई हैं वहां. आज हम इसी वायरल पोस्ट के बारें में आपको बताएंगे.

Via

सबसे पहले तो आपको बता दे कि ये वायरल वीडियो अभी का नहीं है. पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिछले साल नवंबर-दिसंबर में भी देखा गया. फिर नया साल आया, तब भी दिखा. मार्च-अप्रैल में भी दिखा. मई-जून में भी नजर आया. और अब सितंबर में वायरल हो रहा है. ये वीडियो अब भी लोगों के द्वारा पूरी तरह से शेयर किया जा रहा है.

Via

इस वायरल वीडियो के बारें में आज हम आपको इसकी सच्चाई बता दे कि, ये घटना न तो झारखंड की है और न ही पिटने वाले व्यक्ति मुख्यमंत्री रघुवर दास हैं. यह वीडियो दार्जिलिंग का है. वीडियो में जो नेता नजर आ रहा हैं, वो पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष हैं. उनके साथ बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. दिलीप घोष तीन दिन के दौरे पर दार्जिलिंग पहुंचे थे. कुछ अज्ञात युवकों ने वहां इन कार्यकर्ताओं पर हमला किया था. दिलीप घोष के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई की. बचने के लिए दिलीप घोष अपने समर्थकों को लेकर चाक बाजार थाने में घुस गए. फिर उन्होंने अपना दौरा भी रद्द कर दिया.

चलिए आपको कुछ मीडिया खबरों के जरिये इसकी सच्चाई तस्वीरों के जरिये दिखाते है. सबसे पहले तो आप इस तस्वीर को देखिये. बाईं तरफ वाले झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुबर दास है. और दाहिनी तरफ वाले दिलीप घोष पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष हैं.

Via

Via

Via

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com