Breaking News

मोदी की कल चौकीदारों से सीधी बात | Modi’s last direct talk to the chowkidars tomorrow

Posted on: 30 Mar 2019 14:08 by Surbhi Bhawsar
मोदी की कल चौकीदारों से सीधी बात | Modi’s last direct talk to the chowkidars tomorrow

इंदौर। लोकसभा चुनाव के अभियान में प्रधानमंत्री श्र नरेन्द्रजी मोदी ने खुद को देश के ‘‘प्रथम सेवक’’ और ‘‘चैकीदार’’ के बताया था।

भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा और विधायक रमेश मेंदोला ने पत्रकारों को बताया कि मोदी ने 16 मार्च को ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान की शुरूआत की। चैकीदार के बारे में फिर कहा कि हर कोई जो गरीबी, भ्रष्टचार, गंदगी, आतंकवाद और अन्य सामाजिक बुराईयों’’ से लड़ रहा है, वे सभी चैकीदार है। भारत की प्रगति के लिये कडी मेहनत करने वाला हर कोई चैकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘‘मैं भी चैकीदार’’।

must read: उर्मिला मातोंडकर बोलीं, मेरा एजेंडा केवल ईमानदारी | Urmila Matondkar spoke, my agenda only honesty

यह अभियान जन आंदोलन बन गया है, क्योंकि ‘‘मैं भी चैकीदार’’ हैशटैग को 30 लाख बार ट्वीट किया गया है और 1680 करोड इम्प्रेशंस हुए है। शुरूआत होने के दिन से ही हैशटैग विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रहा था। नमो ऐप और सोशल मीडिया पर एक करोड़ से अधिक लोगों ने ‘‘मैं भी चैकीदार’’का संकल्प लिया है। इस अभियान के वीडियों को विभिन्न प्लेटफार्म पर एक करोड़ से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

कल शाम 5 बजे प्रधानमंत्री मोदी अब तक के सबसे बड़े टाउनहाॅल कार्यक्रम के जरिए, देशभर के 500 स्थानों से लोगों से सीधा संवाद करेंगे। इंदौर में गुरु अमरदास हाल, चोइथराम हॉस्पिटल के पास में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आयोजित किया है। इस अभियान का मुख्य स्थान नईदिल्ली होगा, जहां प्रधानमंत्री मोदीजी सभी साथी ‘‘चैकीदारों’’ के साथ संवाद करेंगे।

must read: कमलनाथ के अलावा किसी की नहीं सुनते राहुल | Rahul Gandhi listens nobody except Kamalnath

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com