Breaking News

मोदी के साथ मंच पर बैठने वाले नेताओं की सूची ऐनवक्त पर हुई संशोधित

Posted on: 23 Jun 2018 08:32 by Praveen Rathore
मोदी के साथ मंच पर बैठने वाले नेताओं की सूची ऐनवक्त पर हुई संशोधित

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंदौर के नेहरू स्टेडियम का कार्यक्रम में पूर्व में केवल 8 लोगों के नाम मंच पर बैठने वालों की सूची में शामिल थे, लेकिन अंतिम वक्त में भाजपा नेताओं और मुख्यमंत्री के प्रयासों से मंच पर बैठने वालों की सूची में संशोधन करवाया गया।

जानकारी के अनुसार पूर्व में इंदौर के कार्यक्रम में मंच पर राज्यपाल आनंदीबेन, मुख्य मंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित कुल 8 लोगों को मंच पर बैठने की स्वीकृति पीएमओ ऑफिस से मिली थी। सूची में महज ८ लोगों के नाम शामिल होने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया था, लेकिन भाजपा नेताओं और मुख्य मंत्री के प्रयासों से मंच पर बैठने वाले नेताओं की सूची को अंतिम समय में संशोधन करवाया गया, जिसकी मंजूरी पीएमओ नई दिल्ली से ली गई।

ये नेता नजर आएंगे मंच पर
मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, सुमित्रा महाजन, महापौर मालिनी गौड़ प्रथम पंक्ति में नजर आएंगी वहीं दूसरी पंक्ति में विधायक महेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, उषा ठाकुर, सुदर्शन गुप्ता, कैलाश शर्मा, मधु वर्मा, गोपीकृष्ण नेमा, गोविंद मालू, सावित्री ठाकुर सहित अन्य वरिष्ठ नेता बैठेंगे।

तंबाकू मुक्त होगा मोदी का कार्यक्रम
नगर निगम एवं जिला प्रशासन की पहल पर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम तंबाकू मुक्त रखने की पहल की जा रही है। बताया जाता है कि नेहरू स्टेडियम इंदौर के प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में स्वच्छत भारत अभियान के तहत स्वस्छ भारत, स्वस्थ भारत के लिए तंबाकू उत्पाद, बीड़ी, सिगरेट, गुटका, तंबाकूयुक्त पान मसाला आदि चीजें नहीं ले जाने दी जाएंगी। प्रवेश द्वार पर इनकी जांच के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com