Breaking News

ममता बनर्जी सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही – पीएम मोदी | PM Modi speaks on violent clashes between BJP and TMC in West Bengal

Posted on: 15 May 2019 18:22 by bharat prajapat
ममता बनर्जी सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही – पीएम मोदी | PM Modi speaks on violent clashes between BJP and TMC in West Bengal

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के बसीरहाट पंहुचे। जहां पर उन्होने जनसभा को संबोंधित करते हुए मंगलवार को राज्य में हुई हिंसा को जमकर घेरा। साथ ही उन्होने कहा कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी और धमकियों से मोदी नही डरेगा।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच हुई हिंसक झड़पों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े है। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप(ममता बनर्जी ) सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही है। उन्होने कहा, दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी।

इस दौरान पीएम ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 300सीटे मिलने का दावा करते हुए कहा कि दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा। दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा।

प्रधानमंत्री ने टीएमसी पर मतदाताओं को वोट नही ड़ालने दिए जाने का आरोप लगााते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा। उन्होने कहा देश के हितों के खिलाफ जाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है।

गौरतलब है कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में रोड शो निकाला था। जिसके बाद टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए थे। जिसके बाद हिंसात्मक घटनाएं भी देखने को मिली थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com