Breaking News

राजस्थान में बोले मोदी – दुनिया को हुआ भारत की ताकत का अहसास

Posted on: 01 May 2019 21:33 by bharat prajapat
राजस्थान में बोले मोदी – दुनिया को हुआ भारत की ताकत का अहसास

लोक सभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री देश भर में चुनावी प्रचार कर अपनी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री मोदी पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगने के बाद राजस्थान के जयपुर में जनसभा की।

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सभा के दौरान कहा कि भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत हुई है। संयुक्त राष्ट्र ने पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगा दिया है। मोदी की नही भारत की नही बल्कि 130 करोड़ हिंदुस्तानियों की सफलता है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब एयर स्ट्राइक की गई थी तब मैं पाकिस्तान की सीमा के करीब चूरू में आया था। तब चूरू की जनता को लगा था कि मोदी जी आएंगे या नही। लेकिन तब भी भारत ने बड़ी कामयाबी हासिल की थी। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राईक से दुनिया को भारत ताकत का एहसास हुआ है।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि ‘जब यह सब हो रहा था तब नाम नामदार जमकर मोदी का मजाक उड़ा रहे थे।’ उन्होंने कहा कि ‘सिर्फ नामदार ही नहीं एक बड़ा वर्ग मेरा मजाक बनाते थे। लेकिन अब साबित हो गया है कि भारत की बात विश्व में सुनी जाती है।’

गौरतलब है कि बुधवार को संयुक्त राष्ट्र ने आतंकी संगठन जैसे मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को आतंकवादी घोषित कर दिया था। मसूद अजहर पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड माना जाता है ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com