Breaking News

इंदौर में बोले मोदी – शहर के विकास में ‘ताई जी’ की हर इच्छा होगी पूरी | Modi speaks in Indore – every wish of ‘Tai Ji’ will be fulfilled in the development of the city

Posted on: 12 May 2019 21:26 by bharat prajapat
इंदौर में बोले मोदी – शहर के विकास में ‘ताई जी’ की हर इच्छा होगी पूरी | Modi speaks in Indore – every wish of ‘Tai Ji’ will be fulfilled in the development of the city

इंदौर – पूरी लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए इंदौर पंहुचे प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा स्पीकर और सांसद सुमित्रा महाचन की अपने संबोधन के दौरान जमकर तारिफ की। इस दौरान पीएम ने कहा कि अगर बीजेपी में उन्हे कोई डांट सकता है तो वह केवल सुमित्रा ताई है।

पीएम मोदी ने कहा कि इंदौर से मेरा विशेष स्नेह है। क्योकि ये सुमित्रा ताई का शहर है। 9 बार इस शहर ने उन्हें चुनकर उन्हें देश की सेवा करने के लिए संसद में भेजा और स्पीकर के तौर पर सुमित्रा ताई ने जो कुशलता औरे संयम से कार्य किया है उससे न सिर्फ मुझ पर बल्कि जो भी पार्लियामेंट चल रही थी उस समय अगर टीवी देखने के आदि थे सब के मन पर ताई ने अमित छाप छोड़ी है।

पीएम ने आगे कहा कि बहुत कम लोगों को मालूम होगा लेकिन मेरी पार्टी में अगर मुझे अगरे कोई डांट सकता है तो वो सुमित्रा ताई ही डांट सकती है। उन्होने कहा कि सुमित्रा ताई इस बार इस पूरे मध्यप्रदेश के चुनाव को लड़ा रही है और एक इतिहास बना रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला हमने साथी के रूप में काम किया उनका कार्य के प्रति समर्पण, सामान्य मानविकी जिंदगी के लिए कुछ कर गुजरने के उनके इरादे इन सब को ध्यान में रखते हुए मै इंदौर को ये विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी मै कभी ‘कभी नहीं’ आने दूंगा ये विशवास देने के लिए आज इंदौरवासियों के पास आया हूं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com