Breaking News

मोदी बोले-पाकिस्तान अगर अभिनंदन को नहीं लौटाता तो वह ‘क़त्ल की रात’ होती | PM Modi at Rally: if PAK had not returned our pilot Abhinandan Varthaman that would have been ‘Katl Ki Raat’

Posted on: 21 Apr 2019 18:08 by Mohit Devkar
मोदी बोले-पाकिस्तान अगर अभिनंदन को नहीं लौटाता तो वह ‘क़त्ल की रात’ होती |  PM Modi at Rally: if PAK had not returned our pilot Abhinandan Varthaman that would have been ‘Katl Ki Raat’

रविवार को गुजरात के पठान में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने कहा है कि, इस देश में या तो आतंकवाद रहेगा या तो मैं रहूंगा.कांग्रेस नेताओं को सेना पर भरोसा नहीं है, इसलिए उनके नेता सेना की कार्रवाई पर भी सवाल उठाते हैं. पहले आए दिन बम धमाके होते थे, आतंकी लोगों के आंख के आंसू सूखने नहीं देते थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के पाटन में पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। उनके मुताबिक, जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया तो मैंने पाकिस्तान से कहा कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। मोदी ने कहा कि मैंने तय किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकी जिंदा रहेंगे।

इसके अलावा पीएम मोदी ने राजस्थान में भी सभा संबोधित करते हुए कहा कि अब सरकार बनते ही अलग से जल शक्ति मंत्रालय बनाएंगे। समुद्र का पानी मीठा करके सूखाग्रस्त क्षेत्र में पहुंचाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि, इस चुनाव में पहली बार वोट डाल रहे साथियों से मैं कहना चाहता हूं कि नया भारत बनाना आपकी जिम्मेदारी है.  उन्होंने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज भारत ने बिना युद्ध के पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर कर रहा है. पाकिस्तान पूरी दुनिया में रो रहा है। पूरी दुनिया आज भारत के साथ खड़ी है.

Read More: जानिए दुनिया के सबसे महंगे कबूतर की खासियत, कीमत 9.7 करोड़

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com