Breaking News

राजगढ़ में गरजे मोदी, कहा-भ्रम फैलाने वाले जमीन से कटे

Posted on: 23 Jun 2018 11:12 by krishnpal rathore
राजगढ़ में गरजे मोदी, कहा-भ्रम फैलाने वाले जमीन से कटे

सबसे पहले विशेष विमान से राजधानी भोपाल उतरने के बाद पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से राजगढ़ पहुंचे,जहां उन्होंने बांध परियोजना राष्ट्र को समर्पित की.इस परियोजना से राजगढ़ के लोगों को पीने का पानी मुहैया होने के साथ सिंचाई की भी सुविधा भी दी. 

via

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा ये परियोजना न सिर्फ तेजी से होते विकास का उदाहरण है बल्कि सरकार के काम करने के तौर-तरीके का एक पुख्ता सबूत भी है. उन्होंने कहा, ‘लगभग 4 साल के भीतर इस परियोजना को पूरा किया गया है. इसमें माइक्रो इरीगेशन का विशेष ध्यान रखा गया है, यानि पाइपलाइन बिछाकर खेत तक पानी पहुंचाने को प्राथमिकता दी गई है.

via

परियोजना के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री जनसभा के बीच  संबोधन करने पहुंचे और कहा कि बांध का उद्घाटन जनता की मेहनत और पसीने से हुआ है. उन्होंने सीधे-सीधे कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मेरे विरोधी मुझे झुटा साबित करने में लगे है और साथ ही मोदी ने कहा कि शायद विरोधी जमीनी सच्चाई से अंजान हैं और इतनी बड़ी संख्या में आपका आना इस बात की गवाही दे रहा है कि सरकार पर, उसकी नीतियों पर आपका कितना विश्वास है. जो लोग देश में भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं, वो जमीनी सच्चाई से किस तरह कट चुके हैं, आप इसकी साक्षात तस्वीर हैं आपकी आंखो के सामने.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com