महाराष्ट्र में बोले मोदी, “पिछड़ा हूं, इसीलिए कांग्रेस ने दी गालियां” | Modi said in Maharashtra, “I am backward, that is why Congress gave the slurs”

0
41

महाराष्ट्र के सोलापुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि, “पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने गालियां दी हैं. अनेक बार कांग्रेस और उनके साथियों ने मेरी हैसियत बताने वाली, मेरी जाति बनाने वाली गालियां दी है. इस बार तो उन्होंने अपनी सारी हदें पार कर दी, अब वे पुरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि, “जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं, उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है.” उन्होंने कहा कि, “अब समझ आया कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड़ दिया. शरद राव भी खिलाड़ी हैं, वो हवा का रुख जान लेते हैं. वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते.”

मंगलवार को आए आंधी-तूफ़ान से कई लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि “महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तूफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है. जिन्होंने अपने स्वजन खोये हैं उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं. किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है. मैंने अफसरों से कहा है कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए.”

Read More:क्या शुक्ला परिवार की तरह संघवी परिवार की मिथ्या टूटेगी…?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here