अमेरिका में फिर लगेंगे मोदी-मोदी के नारे, 40 हजार लोगों ने कराई बुकिंग

0
89

अमेरिका में एक बार मोदी-मोदी के नारे गूंजेगें। बता दे कि 22 सितंबर को एनआरजी फुटबाॅल स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम के लिए अब तक करीब 40 हजार लोग बुकिंग करा चुके हैं। स्टेडियम की क्षमता 50 हजार लोगों की है। वहीं कार्यक्रम में खासा समय है ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि 50 कार्यक्रम के लिए 50 हजार पंजीयन हो जाएंगे।

बता दे कि ये कार्यक्रम टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से किया जा रहे है, जिसे सफल बनाने के लिए एक हजार वॉलंटियर्स और 650 संगठन जुटे हुए हैं। वहीं कार्यक्रम में एन्ट्री भी मुफ्त रखी गई है, लेकिन इसके लिए पास लेना आवश्यक है।

दरअसल, अमेरिका में 20 से 23 सितंबर को होने वाली संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे।इस दौरान वहां पर 22 सितंबर को टेक्सास इंडिया फोरम हाउडी, मोदी (श्भ्वूकल, डवकपश्) सम्मेलन करने जा रहा है।

मालूम हो हाउडी का पूरा नाम हाउ डू यू डू है। जिसका अर्थ है- आप कैसे हैं। बताया जा रहा है कि इस
के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के मेडिसिन स्क्वॉयर ऐसे ही एक कार्यक्रम में पंहुचे थे, जहां पर उन्होने हजारों लोगों को संबोधित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here