Breaking News

विज्ञान भवन में जब गूंजे मोदी-मोदी के नारे

Posted on: 27 Feb 2019 16:59 by mangleshwar singh
विज्ञान भवन में जब गूंजे मोदी-मोदी के नारे

प्रधानमंत्री मोदी नैशनल यूथ पार्ल्यामेंट 2019 में हिस्सा लेने के लिए करीब 9 बजे दिल्ली स्थित विज्ञान भवन पहुंचे थे। वहां उनके पहुंचते ही स्वागत में लोग जमकर भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारे लगाये। नैशनल यूथ पार्ल्यामेंट में पीएम मोदी सहित केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद थे।

जब तक आतंकियों को नहीं मारा, तब तक जागते रहे पीएम मोदी

बालाकोट में एयर स्ट्राइक से देश में उत्साह है और इसका नजारा विज्ञान भवन में भी देखने को मिला। पीएम ने युवा सांसदों को सिलेबस से इतर लीक से हटकर कुछ काम करने की सलाह दी। पीएम नरेंद्र मोदी विज्ञान भवन से सीधे गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा बुलाये गए उच्चस्तरीय बैठक में चले गए।

बड़ा फैसला, 2700 करोड़ के रक्षा उपकरण खरीदी को मंजूरी

भारतीय वायुसेना मंगलवार तड़के जब पीओके में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के कैंप को तबाह कर रहा था। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के जवानों की चिंता में जाग रहे थे। सूत्रों के मुताबिक कार्रवाई की रात प्रधानमंत्री मोदी रातभर जागते रहे, बल्कि अभियान के बारे में पल-पल की जानकारी लेते रहे। प्रधानमंत्री के एक करीबी सूत्र का कहना है कि प्रधानमंत्री अभियान के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ के संपर्क में थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com