Breaking News

अखिलेश का मोदी पर तंज, कहा- वो आखिरी बार पूरा कर रहे हैं ये शौक| modi varanasi akhilesh yadav tweet against pm modi

Posted on: 08 Mar 2019 12:38 by Rakesh Saini
अखिलेश का मोदी पर तंज, कहा- वो आखिरी बार पूरा कर रहे हैं ये शौक| modi varanasi akhilesh yadav tweet against pm modi

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी रैली कर रहे है। मोदी की रैली से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा तंज कसा। अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर मोदी पर के विरूद्ध लिखा, सुना है सपा के समय बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन: उद्घाटन व कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं। लगता है वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा कर रहे हैं। बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि ‘शिलापट्ट’ पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं।

PM Modi ने काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर की रखी नींव

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार सबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए है। पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए फावड़े से खोदा गड्ढा और पांच शिलाओं को रख कर शिलान्यास किया। काशी में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- जब मैं प्रधानमंत्री नहीं था, तब भी यहां आता था और मुझे लगता था की यहां कुछ करना चाहिए। लेकिन भोले बाबा ने तय किया होगा कि बेटे बातें बहुत करते हो यहां आओ और कुछ करके दिखाओ और आज भोले बाबा के आशीर्वाद से वो सपना पूरा हो रहा है।

सदियों से ये स्थान दुश्मनों के निशाने पर रहा, कितनी बार ध्वस्त हुआ, अपने अस्तित्व के बिना जिया। लेकिन यहां की आस्था ने इसे पुनर्जीवित किया और ये क्रम सदियों से चल रहा है।

जब महात्मा गांधी यहां आये थे, तो उनके मन में भी ये पीड़ा थी की भोले बाबा का स्थान ऐसा क्यों? और BHU के एक कार्यक्रम में बापू अपने मन की व्यथा बताने से खुद को रोक नहीं पाए थे। अब मां गंगा को सीधे बाबा भोलेनाथ से जोड़ दिया गया है। अब श्रद्धालु गंगा स्नान करके सीधे भोले बाबा के दर्शन करने आ सकेंगे।

Read More:- लोकसभा चुनाव : SP की पहली सूची, मैनपुरी से लड़ेंगे मुलायम| Samajwadi Party releases first list candidates for Lok Sabha polls

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com