मोदी सरकार अब LIC को डूबने की तैयारी में, दिग्विजय का आरोप | Digvijay Singh accused Modi Government now, in preparations for the drowning of LIC

0
43

आज यानि 15 अप्रैल को पीसीसी में दिग्विजय सिंह की प्रेस कांग्रेस हुई. दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भोपाल मंडल में 10 हजार अभिकर्ता एवं 5 लाख 50 हजार बीमा धारकों का नुकसान हुआ है. Lic की सभी पॉलिसी एजेंट और बीमा धारकों के खिलाफ है, इसको BSNL की हालत में पहुंचाया जा रहा है. कर्मचारियों को निकाला जा रहा है. जिस तरह से रफेल को लेकर सरकारी कम्पनी से काम छीना गया वैसे ही भेल का भी काम छीना जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि, नवरत्न कम्पनी का कुछ दिन में क्या स्वरूप होगा यह चिंता का विषय है. सरकारी कम्पनियो को खत्म करके निजी कम्पनियो को काम दिया जा रहा हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दिग्गी ने Lic को निजी हाथों में सौपने का आरोप भी लगाया है.

भोपाल मंडल में 10 हजार अभिकर्ता एवं 5 लाख 50 हजार बीमा धारकों का नुकसान. बीजेपी और मोदी पर निजी कम्पनियो को लाभ पहुंचाने का काम करते है,, दिग्विजय ने कहा कि, निजी कम्पनियो को 6 हजार से 12 हजार करोड़ तक का फायदा हुआ है. 20 अप्रैल को नामांकन दाखिल कोंग्रेस की राज्य सरकार अपनी खुद की एग्रीकल्चर कम्पनी बनाएगी. जिससे किसानों को फायदा पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here