Breaking News

अपने पिछले वादों पर एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे मोदी : राहुल गाँधी | Modi can not utter a ‘Single Word’ on his previous Promises: Rahul Gandhi

Posted on: 04 May 2019 17:17 by bharat prajapat
अपने पिछले वादों पर एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे मोदी : राहुल गाँधी | Modi can not utter a ‘Single Word’ on his previous Promises: Rahul Gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक रैली के दौरान जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 2014 में किए गए अपने वादों को लेकर कुछ नही बोल पा रहे है। राुहल ने कहपा कि जोे अपनी गलतियों को स्वीकार कर उनके लिए माफी मांग ले वही मजबूत नेता होता है।

बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष सुल्तानपुर से पार्टी उम्मीदवार संजय सिंह के लिए एक सभा में पंहुचे। इस दौरान राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर कहा कि पीएम मोदी यह बता दे कि वह साल 2019 के बाद युवाओं को रोजगार कैसे देंगे?

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरा देश अब यह समझ गया है कि इस चैकिदार ने अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी की चैकीदारी की है। उन्होने कहा कि इस चैकिदार ने जनता से झूठ बोला है।

राुहल ने कहा कि मैने मोदी से राफेल को लेकर 4 सवाल पूछे थे। लेकिन वह नजरे तक नही मिला सके । उन्हाने कहा, मै कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लड़ चुका हूं। अब 2019 में लड़ रहा है।

राहुल ने बाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जो सच्चाई को स्वीकार करता है वही मजबूत नेता होता है। उन्होने कहा कि मजबूत नेता वह होता है जोे अगर हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने और 15-15 लाख रुपये देने का वादा करता है, लेकिन वादा पूरा नही कर पाए तो उसके लिए माफी मांगकर गलती सुधारने की बात कहे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए के कार्यकाल के दौरान भी 6 सर्जिकल स्ट्राईक की गई। लेकिन कांग्रेस ने राजनीतिक रूप से इसका फायदा नही उठाया और ना ही वह अब इस बारे में कुछ कहना चाहते हैं। वह इसका श्रेय तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को देने के बजाए सिर्फ सेना को देते है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com