मोदी फिर राहुल के निशाने पर, मिली बहस की चुनौती | Modi again on the target of Rahul, the challenge of the mixed debate

0
57
Rahul-gandhi

चुनावी दौर में पक्ष हो या विपक्ष एक दूसरे पर किचड उछालने से नही चुक रहे है। कभी भाजपा से मोदी कांग्रेस पर सवाल उठाते है, तो कभी कांग्रेस से राहुल गांधी मोदी पर निशाना साधते है।

एक बार फिर राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए ट्विट किया है- प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं?

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए आगे लिखा कि आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते है, तो मैं आपके लिए इसे आसान कर देता हूं। इसे खुली किताब वाला इम्तिहान बना देते हैं ताकि आपको तैयारी का मौका मिल जाए।

मोदी पर वार करते हुए राहुल ने राफेल को अंबानी से और नोटबंदी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जोडते हुए मुख्य विषयों में दिखया, साथ ही नीरव मोदी का नाम भी लिखा।

यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल ने मोदी को बहस के लिए चुनौती दी हैं। इसके पहले भी राहुल मोदी को बहस के लिए चुनौती दे चुके है। इसके अलावा भी राहुल मोदी समेत भाजपा पर हमला करते आए है।

Read more:  राजनीति से प्रेरित आयकर की कार्रवाई, मेरे यहां कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला : प्रवीण कक्कड़ | Political-inspired income tax action : Pravin Kakkar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here