Breaking News

आज सुबह फिर इंदौर आए मोदी, लिया फीडबैक | PM Modi again came back to Indore this Morning, and took Feedback..

Posted on: 13 May 2019 12:28 by Surbhi Bhawsar
आज सुबह फिर इंदौर आए मोदी, लिया फीडबैक | PM Modi again came back to Indore this Morning, and took Feedback..

इंदौर। इंदौर में पार्टी की क्या स्थिति है , कल रात की सभा को लेकर मीडिया ने क्या छापा। ये फीडबैक किसी ओर ने नही बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओ से लिए। कल इंदौर के दौरा करने के बाद मोदी आज सुबह फिर इंदौर आए। शहर के 5 बीजेपी नेता मोदी से मिलने एयरपोर्ट पहुँचे थे। हेलीकाप्टर में सवार होने से पहले मोदी ने उनसे फीडबैक लिए थे।

प्लेन से उतरे और हेलीकॉप्टर में सवार हो गए

भाजपा नेता राजेश उदावत ने बताया कि रतलाम में चुनावी रैली की संबोधित करने के लिए मोदी आज सुबह 10:30 बजे वायुसेना के विमान से इंदौर एयरपोर्ट पहुचे। केवल दो मिनिट रुककर हेलीकाप्टर में सवार होकर रतलाम के लिए रवाना हो गए।

ये 5 नेता मौजूद थे एयरपोर्ट पर

राजेश उदावत , अजय नरूका , दिनेश मल्हार, जगमोहन वर्मा ओर गुमान सिंह मौजूद थे। जबकि 10 नेताओ को अनुमति दी गई थी। 5 नेता संतोष मेहता , शंकर यादव , सुरेश कुराड़ , कमलेश शर्मा तथा रवि रावलिया एयरपोर्ट पर नही आए।

सभा को मीडिया ने कैसा कवरेज किया

इन नेताओं मोदी की अगवानी की। प्लेन से उतरते और हेलीकाप्टर में सवार होने से पहले मोदी ने मात्र दो मिनिट की चर्चा में इन नेताओं से फीडबैक लेते हुए पूछा कल की सभा का मीडिया ने कैसा कवरेज दिया और क्या-क्या छापा।

मोदी ने इंदौर का माहौल भी पूछा

इस पर नरूका ने मोदी को बताया कि सारे अखबारों में कल की रैली को मीडिया ने बहुत अच्छे तरीक़े से कवरेज दिया। सभा मे आपको सुनने के लिए भीड़ भी काफी थी। राजेश उदावत ने बताया कि मोदी ने हमसे इंदौर के माहौल के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद वे हेलीकाप्टर में सवार हो कर रतलाम के लिए रवाना हो गए।

सभा करके वापस इन्दोर आएंगे मोदी

दोपहर करीब डेढ़ बजे वे इंदौर आकर वापस रवाना हो जाएंगे। वैसे मोदी की mp समेत तीन प्रदेशों में चुनवी रैली है।

विपिन नीमा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com