विवादित नन और मॉडल सोफिया हयात की शादी टूटी, पति को धोखेबाज बताकर घर से निकाला.

0
8

मॉडल से नन बनी बिग बॉस की कंटेस्टें सोफिया हयात एक बर फिर सुखियों में है. लेकिन वे इस बर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेके नही बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबर है कि शादी के एक साल बाद अपने पति से अलग हो गई है. उन्होंने अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि सोफिया ने व्लापड को अपने घर से भी बाहर निकाल दिया है. सोफिया हयात ने अपने पति को यूके स्थिति घर से बाहर निकाल दिया है. सोफिया ने अपना बच्चा भी खो दिया है.

हाल ही में सोफिया ने इन्स्ताग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी सोफिया ने स्पॉटबॉय से बातचीत में खुलासा किया कि ये ख़बरें सच है. उन्होंने अपने पति को चोर और शेतान भी बताया.

सोफिया ने इन्स्ताग्राम के ज़रिये अपना दर्द बताया. तीन दिन पहले सोफिया ने इन्स्ताग्राम पर एक फोटो शेअर किया था.जिसमे लिखा था, “ don’t keep calm cause finally its over.” इसके बाद से दोनों के बिच की अनबन की चर्चाएं होने लगी थी. सोफिया ने अपने पति को झूठा बताते हुए लिखा,’ तुमने बताया था कि तुम एक इंटीरियर डिजायनर हो, लेकिन वो झूठ था.

तुम्हारे ऊपर बहुत सारा कर्ज है. तुमने कहा था कि तुम मुझसे प्यार करते हो, लेकिन वो भी झूठ था. जो कुछ मेरे पास है तुम सब चुराना चाहते हो. मैंने दोनों का खर्च उठाया. खाने के बिल दिये. कपड़ों के बिल दिये.’ उन्होंने आगे लिखा,’ मैं तुमसे मिली तो तुम एक शॉप में काम करते थे. लेकिन मैने इसकी चिंता नहीं की. मैं आज भी तुम्हें प्यार करती हूं.

सबने मुझे रोका सबने कहा जिसके पास घर नहीं है, पैसा नहीं है उसके साथ मत रहो. लेकिन मैंने किसी की बात नहीं मानी. मैंने प्यार पर भरोसा किया लेकिन तुमने मुझे गलत साबित कर दिया.’ सोफिया ने लिखा,’ इसलिए मैंने तुम्हें अपने घर से निकाल दिया है और अपनी जिंदगी से भी निकाल फेंका है.

View this post on Instagram

Cutest selfie!

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

मुझे एक सीख मिली है. एंजेल जैसे चेहरे के साथ एक शैतान आया जिसने मुझे हर तरफ से खत्म करने की कोशिश की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here