Breaking News

विधायक मेंदोला ने राहुल को भेजी गांधीजी की आत्मकथा ‘सत्य के साथ प्रयोग’ | MLA Mandola sent Rahul to Gandhiji’s autobiography ‘Truth Use with Truth

Posted on: 07 Mar 2019 20:29 by mangleshwar singh
विधायक मेंदोला ने राहुल को भेजी गांधीजी की आत्मकथा ‘सत्य के साथ प्रयोग’ | MLA Mandola sent Rahul to Gandhiji’s autobiography ‘Truth Use with Truth

इंदौर । मध्यप्रदेश में लगातार दूसरी बार सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गांधीजी की आत्मकथा ‘सत्य के साथ प्रयोग’ भेजी है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर के जरिये दी है।

मेंदोला ने विभिन्न अखबारों और साइट्स पर छपी खबरों का हवाला देते हुए सार्वजनिक मंच से राहुल गांधी द्वारा कहे गए कई झूठ उजागर करते हुए उन्हें गाँधीजी की आत्मकथा सत्य के साथ प्रयोग के हिंदी और अंग्रेजी संस्करण भेज दिए।

rahul

 

मेंदोला ने ट्वीटर पर लिखा कि राहुलजी, मैं आपके लिए चिंतित हूं क्योंकि झूठ बोलने की आपकी आदत अब लत बन गई है। आपको इससे मुक्ति सिर्फ गांधीजी के मंत्र से मिल सकती है। आप झूठ की लत से बाहर निकल सकें इसलिए मैं आपको गांधीजी की आत्मकथा सत्य के प्रयोग भेज रहा हूं।ये हिन्दी में भी है और अंग्रेजी में भी।

rahul2

 

मेंदोला ने कहा कि अमेजन ने 3-4 दिन में दोनों किताबें आपके ऑफिस में भिजवाने का वादा किया है। मैं जानता हूँ आप अभी काफी व्यस्त है। राहुल जी चुनाव तो आते जाते रहेंगे पर झूठ की इस लत से छुटकारा पाना आपके लिए बेहद जरूरी है और इसमें गाँधीजी की ये आत्मकथा आपकी मदद करेगी। इसे पढ़कर आपके कई सारे कन्फ्यूजन भी दूर हो सकेंगे।इसलिए आपसे आग्रह है कि कृपया इसे जरूर पढियेगा।

rahul3

 

इसके साथ भाजपा विधायक ने अमेजन पर दोनों किताबों के ऑर्डर का स्क्रीन शॉट और किताबों के कवर भी लगाए है। मेंदोला ने ये किताबें राहुल को कांग्रेस के कार्यालय के पते पर भेजी है। इसके लिए उन्होंने 269 भी का ऑनलाइन पेमेंट भी किया है।

 विधायक मेंदोला ने लगाये यह आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पुलवामा अटैक के समय फोटोशूट करवाने का कांग्रेस का आरोप आज बुरी तरह उसके गले पड़ गया। भाजपा विधायक और इंदौर लोकसभा के संयोजक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर आईडी का स्क्रीन शॉट लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर ट्विटर पर इतने तीखे सवाल दागे कि कांग्रेस ने अपनी पोस्ट ही डिलीट कर दी।मेंदोला ने पूरा वाकिया अपने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया था।

मेंदोला ने एक ट्वीट कर पहले कांग्रेस से पूछा कि 14 फरवरी को आपका ट्विटर आईडी हैक तो नहीं हुआ था ना। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा कि पुलवामा अटैक करीब 3 बजे हुआ था और कांग्रेस के आईडी पर पौने पांच बजे डाली गई एक पोस्ट में राहुल गांधी गुजरात में खुशी से झूम रहे थे ।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com