Breaking News

बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली भव्या मित्तल अब दिखाएंगी इंदौर में अपने तेवर Mittal will now show talent in his post in Indore

Posted on: 13 Mar 2019 09:06 by Pawan Yadav
बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली भव्या मित्तल अब दिखाएंगी इंदौर में अपने तेवर Mittal will now show talent in his post in Indore

अर्जुन राठौर
बेहद खूबसूरत प्रतिभाशाली और सख्त मिजाज भव्या मित्तल जोकि आईएस-2013 में 34वीं रैंक पर टॉपर रही थी, वे अब इंदौर की नई अपर कलेक्टर बन गई हैं और उन्हें एडीएम भी बनाया गया है। इस तरह से अब इंदौर में चार एडीएम हो गए हैं। भव्या मित्तल के बारे में यह बताया जाता है कि उन्होंने 2013 में 34वीं रैंक में आईएएस टॉपर के रूप में लेकर सभी को चैंका दिया था, वे इंदौर से पहले धार और राजगढ़ में भी रह चुकी हैं।

इसके बाद उन्होंने धार में रहते हुए पीथमपुर के कॉलोनी सेल में बहुत अच्छा काम किया था और अवैध कॉलोनी वालों का जीना हराम कर दिया था। अब उन्हें इंदौर में भी कॉलोनी सेल का प्रभारी बनाया गया है। जाहिर है कि अब इंदौर में भी उनके नए तेवर देखने को मिलेंगे। भव्या मित्तल को राजस्व प्रकरणों के निराकरण के साथ ही सांवेर और देपालपुर क्षेत्र दिए गए हैं।

भव्या मित्तल का कहना है कि पहले वे अपने कार्यक्षेत्र को समझेगी, उसके बाद ही नए कार्य प्रारंभ करेंगी। भव्या मित्तल के बारे में यह प्रसिद्ध है कि वे ईमानदार होने के साथ-साथ सख्त मिजाज है और उन्हें अपने काम से बेहद लगाव रहता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com