Breaking News

ऋतिक की Super 30 के पोस्‍टर में बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

Posted on: 06 Sep 2018 15:16 by Ravi Alawa
ऋतिक की Super 30 के पोस्‍टर में बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

अभिनेता ऋतिक रोशन ने 5 सितंबर को टीचर्स डे के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30 के पोस्टर जारी किए थे. लेकिन फिल्म के मेकर्स इन पोस्‍टर्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं.

ऋतिक रोशन की सुपर 30 फ‍िल्‍म के मेकर्स ने पोस्‍टर पर गण‍ित के फॉर्मूले ही गलत छाप दिए हैं जिसके कारण उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. जहां एक तरफ आईआईटी की कोचिंग देने वाले प्रोफेसर आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 के व‍िषय की तारीफ हो रही है, वहीं फ‍िल्‍म के कल जारी किए गए पोस्‍टर्स सवालों के घेरे में आ गए हैं.

 

सोशल मीडिया पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म के जो पोस्‍टर्स जारी किए हैं उसमें वह खुद नजर आ रहे हैं. उनकी आंखों में बच्‍चों को देश के सर्वोच्‍च संस्‍थान में पहुंचाने का जुनून नजर आ रहा है. लेकिन उसके साथ ही पोस्‍टर्स में जो फॉर्मूले लिखे हैं उनमें से कई गलत हैं.

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की इस फिल्म के इस पोस्टर को लेकर एक यूजर ने लिखा कि गणित में i^3 = -i not -1 होता है. जबकि i = √-1 होता है. एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- बेसिक मैथ ही भूल गए. वहीं एक और यूजर ने लिखा है- फोटोशॉप ने गणित को गलत करा दिया है.

Via

बता दे कि विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुपर 30’ पटना के ‘सुपर 30’ कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक का सफर दिखाया जाएगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com