Breaking News

पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर बदमाशो ने की छेड़छाड़, 7 गिरफ्तार

Posted on: 19 Jun 2019 09:21 by Mohit Devkar
पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर बदमाशो ने की छेड़छाड़, 7 गिरफ्तार

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता के साथ कुछ बदमाशों ने बदतमीजी की है. उशोशी जी कार में जा रही थी, उसके ड्राईवर के साथ भी उन्होंने मारपीट की है. इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उशोशी का कहना है कि मंगलवार की रात वह अपना काम खत्म करके अपने एक दोस्त के साथ घर जा रही थी. जी कार में वह जा रही उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की. कार रोककर हंगामा किया.

इस घटना के दौरान उशोशी ने जब पुलिस से मदद मांगी तो उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता. उशोशी के मुताबिक, पुलिस से शिकायत करने पर बदमाश उनका पीछा करने लगे. उशोशी को घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद फेसबुक पर उशोशी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा. मंगलवार को उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ”रात मैंने करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की. मेरे साथ मेरी फ्रेंड भी थी. हम एलीगिन की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे. तभी बाइक से कुछ लड़केआए और कार से टकरा गए. उन्होंने मोटरसाइकिल रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया. उन्होंने ड्राइवर को खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया. मैं घटना का वीडियो बनाने लगी. ”

उन्होंने आगे लिखा कि, ”इसके बाद जब हम निकले तो लड़कों ने हमारा पीछा करना शुरू कर दिया. जब मैं अपनी फ्रेंड को ड्रॉप कर रही थी, तब तीन बाइक पर सवार लड़कों ने हमारे साथ मारपीट की. उन्होंने मुझे बाहर खींचा और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे. जब मैं चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग आए, जिसके बाद वे लड़के वहां से गए. ” फेसबुक पोस्ट के बाद पुलिस ने सीएम ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा कि हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है और अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

उशोशी ने आगे लिखा, ”तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा. मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की. लेकिन उसने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंडर आता है. मेरे बार-बार अनुरोध करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा. लेकिन लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए. तब तक रात के 12 बज गए.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com