Breaking News

मंत्री सज्जन वर्मा बोले- ताई ने भाजपा को बहुत कुछ दिया है | Minister Sajjan Verma expresses sympathy towards Sumitra Tai

Posted on: 17 Apr 2019 18:13 by Mohit Devkar
मंत्री सज्जन वर्मा बोले- ताई ने भाजपा को बहुत कुछ दिया है | Minister Sajjan Verma expresses sympathy towards Sumitra Tai

प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सुमित्रा महाजन के प्रति सहानुभूति प्रदर्शित करते हुए कहा कि ताई ने भारतीय जनता पार्टी को बहुत कुछ दिया है। 8 बार ताई अपने दम पर लोकसभा चुनाव जीती हैं लेकिन तानाशाह नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें भी दरकिनार कर दिया ।अब समय आ गया है कि ताई को उचित निर्णय लेना चाहिए की सही प्रतिनिधित्व इंदौर को मिले।

प्रदेश के मंत्री सज्जन वर्मा का बयान विधान सभा चुनाव के बाद ही पंकज संघवी का नाम तय हो गया था। हमने सिर्फ भाजपा के किसी बड़े नेता का नाम आने की संभावना के चलते घोषणा रोक रखी थी। अब समय सीमा समाप्त होने पर हमने कांग्रेस उम्मीदवार घोषित कर दिया। वर्मा ने कहा कि मैंने प्रारंभ से ही स्थानीय उम्मीदवार की बात कही थी जिसे पूरा किया। भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर सज्जन वर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह लगभग 2 लाख मतों से जीतेंगे। क्योकि प्रज्ञा ठाकुर का भोपाल में क्या योगदान है जिन लोगो की अपराधों में लिप्तता है ऐसे लोगो का राजनीति में कोई वजूद नहीं है।

पंकज संघवी को बताया जीता हुआ उम्मीदवार. कटाक्ष कर बोले संघवी को सिर्फ प्रतिभा आडवाणी चुनोती दे सकती है।
कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर बोले सज्जन वर्मा चुनाव न लड़ने की बात कहा कैलाश बाबू चुनाव नही लड़ना था तो 15 दिन पहले कहते अभी तक कह रहे थे कि पार्टी चुनाव लड़वाएगी तो लड़ लूंगा अपना नाम चलवाते रहे । उसे(कैलाश विजयवर्गीय) जब पता चला की पार्टी ने टिकट नही दिया तो चुनाव न लड़ने की बात कही ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com