Breaking News

राज्यपाल पर अभद्र टिप्पणी करने पर फँसे मंत्री पटवारी, भाजपा ने की कार्रवाई की माँग

Posted on: 25 Apr 2019 21:15 by bharat prajapat
राज्यपाल पर अभद्र टिप्पणी करने पर फँसे मंत्री पटवारी, भाजपा ने की कार्रवाई की माँग

इंदौर – भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, नगर महामंत्री मुकेशसिंह राजावत एवं भाजयुमो नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार ने आज पुलिस महानिरीक्षक वरूण कपूर को मध्यप्रदेश शासन के केबिनेट मंत्री जीतू पटवारी की शिकायत करते हुए उचित और आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

उन्होने आरोप लगााया कि जीतू पटवारी ने कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से मध्यप्रदेश के महामहिम राज्यापाल की गरिमा, मर्यादा एवं चरित्र पर आघात पहुंचाने वाली अभद्र, अमर्यादित एवं अत्यंत अशालीन टिप्पणी करते हुए अपने व कांग्रेस पार्टी के संस्कार बता दिये है। राजनैतिक जीवन में कार्य करते हुए इस तरह की अश्लील टिप्पणी उनकी मानसिकता भी बताती है।

भाजपा नेताओं ने मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भी पृथक से मय प्रमाण आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और महामहिम राज्यपाल की गरिमा, मर्यादा और सम्मान का हनन करने वाली इस अभद्र अशालीन, अमर्यादित और अपराध कारित करने वाली टीका टिप्पणी की शिकायत की है। इस संदर्भ में पुलिस महानिरीक्षक वरूण कपूर को लिखित शिकायत दी गई है। इस अवसर पर उमेश शर्मा, मुकेशसिंह राजावत, मनस्वी पाटीदार सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com