दूध इस्तमाल करने का ये तरीका आपको बना देगा मालामाल | Milk Measures for Making Money according to Astrology

0
53
dharm darshan milk benefit

ज्योतिष शास्त्र में हर मनुष्य भरोसा रखता है। इंसान की हर परेशानी का हल ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है और बात अगर पैसो की करें तो पैसा मनुष्य के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है। बिना पैसों के मनुष्य पूरी तरह अधूरा है। आज हम आपको बताएंगे की दूध को आप इस तरह से इस्तमाल करेंगे तो आप भी मालामाल हो जाएंगे।

  1. ज्योतिष शास्त्र में दूध को चन्द्रमां के समान माना गया है। अगर दूध को शिवलिंग पर चढ़ाया जाए तो व्यक्ति के सभी ग्रहों में मौजूद अशुभ प्रभाव खुद ही खत्म होने लगते हैं। ऐसा करने से सफलता आपके कदम चूमेगी और माता लक्ष्मी खुद आपसे प्रसन्न हो जाएंगी।
  2. अगर किसी किसी की कुंडली अशुभ है , तो उसे सोमवार के दिन सुबह जल्दी उठकर नहाने के बाद शिव मंदिर जाकर कच्चा दूध चढ़ाना चाहिए। इससे ईश्वर की नजर आप पर हमेशा रहती है।
  3. जिस व्यक्ती को अच्छी नौकरी और पैसों की जरुरत है, वो रुद्राक्ष की माला से रोज सुबह “ॐ नमः शिवाय” का जाप जरूर करें और भगवान शिव को दूध जरूर चढ़ाएं।
  4. अगर आपको को पैसों की जरुरत है तो और काम भी पूरे नहीं हो रहे तो रविवार को एक गिलास में थोड़ा दूध रखकर सो जाएं और अगले दिन बबूल के पेड़ की जड़ों में जरूर चढ़ाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here