Breaking News

भज्जी ने किया खुलासा, धोनी नही फ्लेममिंग ने उन्हें रोका | MI vs CSK IPL 2019 Final Harbhajan Singh Disclosure on MS Dhoni Run Out

Posted on: 14 May 2019 16:51 by Surbhi Bhawsar
भज्जी ने किया खुलासा, धोनी नही फ्लेममिंग ने उन्हें रोका | MI vs CSK IPL 2019 Final Harbhajan Singh Disclosure on MS Dhoni Run Out

नई दिल्ली: हाल ही में हुए आईपीएल के 12वें संस्करण के फाइनल में मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की। बता दे कि फाइनल में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम पॉवरप्ले तक काफी मुसीबत में दिख रही थी। टीम ने 45 रन बनाने में अपने 2 विकेट गवाँ दिए थे। लड़खड़ाती मुंबई को फिर पोलार्ड का सहारा मिला, पोलार्ड ने 25 गेंदों पर 41 रन बनाकर मुंबई को 149 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया था।

150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई को वाटसन के अलावा किसी का भी सहारा नही मिला। वाटसन ने अकेले अपने दम पर चेन्नई को लगभग फाइनल में जीत दिलवा ही दी थी। चेन्नई को अंतिम दो ओवर में मात्र 18 रन की जरूरत थी और उसके पास 6 विकेट भी बचे हुए थे। मैच में आखिरी तक शेन वाॅटसन की दमदार बल्लेबाजी से लगा रह था कि आईपीएल में मिली तीन हार का बदला मुंबई से ले लिया जाएगा, लेकिन मलिंगा ने अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी करके चेन्नई के सपनों पर पानी फेर दिया।

हरभजन ने किया खुलासा

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए भज्जी ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर शार्दुल को उनके आगे बल्लेबाजी करने के लिए क्यों और किसने भेजा था। भज्जी ने बताया कि चेन्नई के कोच स्टीवन फ्लेमिंग ने शार्दुल ठाकुर को उनके ऊपर बल्लेबाजी करने इसलिए भी था क्योंकि शार्दुल तेजी से रन दौड़ने में सक्षम है और वें 1 रन को 2 रन में भी बदल सकते है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com