Breaking News

#Metoo : आरोप लगने के बाद बोले राजकुमार हिरानी

Posted on: 14 Jan 2019 18:25 by Ravi Alawa
#Metoo : आरोप लगने के बाद बोले राजकुमार हिरानी

देश में एक समय बवाल मचा चुका मीटू अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी हाल ही में  मीटू अभियान की चपेट में आ गए है.

Must Read: अब रिलीज के बाद ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ विवाद में फंसी

हिरानी पर फिल्म संजू में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी एक महिला ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. हिरानी पर अचानक लगे इस आरोप के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई हैरान है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि कोई हिरानी जैसे डायरेक्टर पर भी इस तरह का आरोप लगा सकता है.

Must Read: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर का पहला मराठी सॉन्ग मचा रहा धूम

महिला द्वारा लगाए गए इस गंभीर आरोप के बाद अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी अपनी और से इस मामले को लेकर तुरंत प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. हिरानी के वकील आनंद देसाई ने भी एक बयान जारी कर आरोपों को ‘झूठा’, ‘शरारतपूर्ण’ और ‘अपमानजनक’ बताया है. हिरानी के मुताबिक इस तरह का गंभीर आरोप सिर्फ मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के इरादे से लगाया गया है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और हिरानी की फिल्म संजू और मुन्नाभाई एमबीबीएस में काम कर चुकी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने इस पूरे मामले को लेकर कहा है कि ‘मैं ये खबर सुनकर बहुत ही दुखी हूं. पिछले 15 सालों से मैं राजू सर को जानती हूं. मैं अब तक तक जिन लोगों के साथ काम कर चुकी हूं उनमें हिरानी सबसे बेहतर इंसान हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com