#METOO: चेतन भगत की चैट के स्क्रीनशॉट हुए लीक, मांगनी पड़ी माफी

0
101
tanushree_dutta_chetan_bhagat

लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब रहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने यौन शोषण के खुलासे कर रही है. जहां चेतन भगत तनुश्री के सपोर्ट में आए थे वहीं अब एक महिला ने उनके साथ हुई व्हाट्सएप पर बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए.

Via

इस महिला ने #Meetoo के तहत चेतन भगत के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स चेतन भगत के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. स्क्रीनशॉट पोस्ट करने के घंटे भर बाद ही चेतन भगत को महिला से माफी भी मांगना पड़ी.

अपने फेसबुक अकाउंट पर चेतन भगत ने इसके लिए काफी लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. स्क्रीनशॉट के मैसेज में चेतन महिला को woo करते नजर आते हैं. woo का मतलब होता है कि शादी के इरादे से किसी महिला का प्यार पाना. चेतन ने सफाई में ये भी लिखा है कि अब कोई किसी को woo नहीं करता और लोग इसे मिस करते हैं. कुछ भी शारीरिक नहीं था और न ही अश्लील फोटो या शब्द आदान प्रदान हुए. चेतन ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने संबंधित महिला का नंबर डिलीट कर दिया था.

Via

अपने फेसबुक अकाउंट पर चेतन ने लिखा कि वो जानते थे कि वो शादीशुदा हैं और इस तरह के फीलिंग्स के साथ वो किसी रिश्ते की तरफ नहीं बढ़ सकते थे. लेकिन उन्हें उस महिला से एक बहुत खास कनेक्शन महसूस होता था. उन्होंने उनके साथ अपने आने वाले नॉवेल ‘वन इंडियन गर्ल’ को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का जिक्र था.

उस महिला के साथ ही चेतन भगत ने अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था. उन्होंने उस महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया था और वर्षों से उनकी उससे कोई मुलाकात नहीं हुई है.

फेसबुक पोस्ट के जरिये चेतन भगत ने कहा कि वह महिला उन्हें अच्छी इंसान, स्वीट, क्यूट और फनी लगी थी. उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान उन्हें महसूस हुआ कि वे शादीशुदा हैं और इस मैसेज में कोई फैसले लेने की बात नहीं थी. ऐसा महसूस करना और उनके साथ निजी बातचीत में इसे शेयर करना बेवकूफ होना था. उन्हें बेहतर निर्णय करना चाहिए था. शायद उन्होंने दोस्ती का गलत मतलब निकाला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here