Breaking News

इस जगह रातोंरात गायब हो गया 56 टन का पुल, पुलिस भी हैरान | Metal Thieves Stolen 56 Tonne and 75 Feet Long Bridge in Russia…

Posted on: 07 Jun 2019 18:44 by Mohit Devkar
इस जगह रातोंरात गायब हो गया 56 टन का पुल, पुलिस भी हैरान | Metal Thieves Stolen 56 Tonne and 75 Feet Long Bridge in Russia…

आपने रातोंरात चोरी के बारे में तो सुना ही होगा. कई बार ऐसा सुना जाता है कि रातोंरात कोई गाड़ी या कोई कीमती चीज़ चोरी हो जाती है. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि रातोंरात एक 76 फीट लंबा पुल ही गायब हो गया हो और किसी को पता तक नहीं चला. यक़ीनन आप हैरान हो रहे होंगे. लेकिन यह सच है.

दरअसल, रूस के आर्कटिक इलाके में एक 76 फीट लंबा और 56 टन वज़नीय एक पुल रातोंरात गायब हो गया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक पुल के बीच का हिस्सा गायब हो गया है. हैरानी की बात तो यह है कि पुल का वह हिस्सा न तो नदी में काफी नज़र आया और न ही किसी और जगह. इस पुल की तस्वीर पुरे सोशल मीडिया छाई हुई है.

रहवासियों का कहना है कि पुल के बीच का हिस्सा चोरी हो गया है. जिसके बाद से पुलिस ने पुल के गायब हुए हिस्से की तलाश शुरू कर दी है. ऐसी किसी घटना के बारे में रूस के रहवासियों ने कभी सोचा भी नहीं होगा. कहा जा रहा है कि ये पुल 16 मई को टूट गया था, जिसके बाद से यहां लोगों ने आना-जाना बंद कर दिया.

इस पुल की तस्वीर 26 मई को सोशल मीडिया के ज़रिए सामने आई थी. कुछ लोगों का कहना है कि पुल टूटने के बाद उसका हिस्सा नदी में बह गया है, क्योंकि नदी का बहाव काफी तेज़ रहता है. तो वही कुछ लोगों का कहना है कि मेटल चुराने वालों ने पहले पुल को पानी में गिराया और बाद में उससे सारे हिस्से गायब कर दिए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com