Breaking News

फिर आ सकता है भयानक तूफान, मौसम विभाग ने चेताया

Posted on: 04 May 2018 10:52 by shivani Rathore
फिर आ सकता है भयानक तूफान, मौसम विभाग ने चेताया

नई दिल्ली : तेज गर्मीं से भरे मौसम के बीच मौसम विभाग ने तूफान और बारिश को लेकर डरा देने वाली चेतावनी जारी की है। दरसल, मौसम विभाग ने शुक्रवार को चेतावनी जारी कर कहा है कि 5 से 7 मई के बीच कभी भी भयानक तूफान और तेज बारिश आ सकती है।

यहां आ सकता तूफान…
मौसम विभाग के अनुसार, 5 मई 2018 को जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ इलाकों में लपक गरज के साथ तेज हवाएं चल सकती हैं। इसके अलावा देश के पूर्वी इलाकों जैसे- पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, नागालैंड, मनिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, ओडिशा और केरल में धूल भरी तेज आंधी और तेज बारिश होने की आशंका है।

मौसम विभाग के अनुसार, 7 मई 2018 को उत्तराखंड और पंजाब के कुछ हिस्सों में तेज आंधी, बारिज और बिजली कड़कने की आशंका है। देश के पूर्वोत्तर राज्यों के कुछ हिस्सों में भयंक तूफान आने की आशंका है।

इसके अलावा, पश्चिमी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, दिल्ली और चंडीगढ़ में भी धूलभरी आंधी और लपक गरज के साथ बारिश होने की आशंका है। जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और हरियाणा में भी कुछ इलाकों में तेज आंधी और लपक गरज के साथ छीटे पड़ने की आशंका है। 7 मई को असम और मेघालय में भयंकर बारिश होने की आशंका है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com