Homeधर्मबुध और गुरु हुए मार्गी, इन राशियों को होगा बड़ा लाभ, बदल...

बुध और गुरु हुए मार्गी, इन राशियों को होगा बड़ा लाभ, बदल जाएगी आर्थिक स्थिति

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं। यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं।

ये भी पढ़े: Sharad Purnima 2021: शरद पूर्णिमा कल, रखनी होगी ये सावधानियां, जानिए शुभ मुहूर्त

rashi

वहीं 18 अक्टूबर को गुरु मकर राशि में तो बुध कन्या राशि में मार्गी हुए हैं। ज्योतिष शास्त्र अनुसार जब भी कोई ग्रह वक्री से मार्गी होता है तो उसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। लेकिन दोनों ग्रहों की बदलती चाल से सबसे ज्यादा 4 राशि वाले प्रभावित होंगे। इन राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है। रुके हुए काम पूरे होंगे।

तुला राशि:
यह अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। कड़ी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा। काम की अधिकता रहेगी। बिजनेस में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकेंगे। मनचाही जगह नौकरी मिलने के आसार रहेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से काफी मजबूत होने की संभावना है। करियर में अच्छी वृद्धि होगी। इनकम में बढ़ोतरी की संभावना है। किसी पुराने निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। निवेश करने के लिए अच्छा समय है। किसी महिला पक्ष से धन लाभ हो सकता है।

rashi

मिथुन राशि:
गुरु और बुध के मार्गी होने का इस राशि के जातकों पर बहुत शुभ प्रभाव पड़ेगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। खर्चों पर नियंत्रण कर पायेंगे। रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा। बिजनेस में तरक्की हासिल होगी। कोई अधूरी इच्छा इस दौरान पूरी होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। माता पिता की सेहत में सुधार आ सकता है।

rashi5

कन्या राशि:
इस राशि वालों के लिए ये अवधि काफी अच्छा साबित हो सकती है। आप नई परियोजनाओं से कुछ लाभ कमा सकते हैं। नया काम शुरू करने के लिए समय अच्छा है। लाभ प्राप्त होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। पुराने विवादों का निपटारा कर सकते हैं। स्वास्थ्य पहले से उत्तम होगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय प्राप्त होगी। दुश्मन निर्बल होंगे। अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular